अक्षय कुमार ने पान मसाला के विज्ञापन को लेकर फैंस से मांगी माफ़ी, विज्ञापन से आए पैसों का करेंगे नेक काम में इस्तेमाल

1

अक्षय कुमार के तंबाकू ब्रांड के लिए किए गए एड पर तो हंगामा बरपा ही था। अब एक्टर के माफीनामे पर भी लोगों ने सवाल खड़े कर दिए हैं। यूजर्स ने खिलाड़ी कुमार के इस एड के लिए ली गई रकम ना लौटाने पर आपत्ति जताई है। लोगों का कहना है कि वो फीस लौटाएं और एड का प्रसारण रोकें।

जिसके बाद अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर कहा, “मुझे खेद है मैं आपसे, मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है।

हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा.” उन्होंने आगे कहा कि विमल इलायची (Vimal Elaichi) के साथ जुड़ने को लेकर फैंस द्वारा किए विरोध का वह सम्मान करते हैं और पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटते हैं।

अभिनेता ने कहा कि वह इस विज्ञापन से आए पैसों का किसी नेक काम में इस्तेमाल करेंगे। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि कंपनी द्वारा एग्रीमेंट में होने के कारण यह विज्ञापन लीगल समय तक जारी रहेगा, लेकिन वह आगे अपने ब्रांड्स को चुनने में सावधानी बरतेंगे। उन्होंने इसके लिए अपने फैंस का प्यार और समर्थन भी मांगा है।

ReadAlso- भारत विश्व का दूसरा सबसे बड़ा चावल उत्पादक देश बना, बोले- पीयूष गोयल “अन्नपूर्णा भारत” 

आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बीते दिनों एक पान मसाला विज्ञापन के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ गए अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ पान मसाला का विज्ञापन करने के चलते अक्षय कुमार लोगों के निशाने पर आ गए। एक्टर के फैंस ने भी नाराजगी जाहिर की, जिसके बाद अब अभिनेता ने तंबाकू ब्रांड का ऐड करने के लिए माफी मांगी है

ReadAlso- मुंबई: मझगांव डॉक लिमिटेड में स्कॉर्पीन पनडुब्बी ‘वागशीर’ को समुद्र में उतारा, इस मौके पर फ्रांस की नौसेना कमान के अधिकारियों ने भाग लिया

आलोचकों के निशाने पर आने के बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक माफीनामा जारी किया है और पान मसाला का ऐड करने पर माफी मांगी है। फैंस के नराज होने कि सबसे बड़ी वजह यह है कि अक्षय कुमार अक्सर यह कहते पाए गए हैं कि वह किसी भी तरह का नशा नहीं करते वह ना तो शराब पीते हैं, ना सिगरेट और ना ही दूसरा कोई नशा।

फैंस को अक्षय अक्सर हेल्दी लाइफ जीने की नसीहतें देते हैं ऐसे में उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगते हुए पान मसाला के ऐड से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं अपने पोस्ट में उन्होंने बताया कि अब वह इस विज्ञापन के ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं।

ReadAlso- ओडिसा में एक शख्स अपने ही लगाए गए जुर्माने से बचने के लिए करता रहा अपहरण का नाटक