Home news सीएम मनोहर ने नवनियुक्त मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद को कार्यालय में पदभार...

सीएम मनोहर ने नवनियुक्त मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद को कार्यालय में पदभार ग्रहण करवाया

30

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंगलवार को अपने नवनियुक्त मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद को लघु सचिवालय स्थित कार्यालय में पदभार ग्रहण करवाया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि वे सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं एवं विकासात्मक परियोजनाओं का मीडिया के माध्यम से व्यापक प्रचार प्रसार करेंगे। इस अवसर पर करनाल के सांसद संजय भाटिया भी मौजूद रहे।

नवनियुक्ति मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने कहा कि जो जिम्मेदारी माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा सौंपी गई है, वह उसका पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ निर्वाह करेंगे। उन्होंने कहा कि वे मीडिया और सरकार के बीच बेहतर तालमेल स्थापित करने का हरसंभव प्रयास करेंगे एवं पत्रकारों की समस्याओं को दूर करेंगे। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पत्रकारों को पेंशन देने वाली प्रथम सरकार है। भविष्य में भी मुख्यमंत्री द्वारा पत्रकारों के कल्याण के लिए योजनाएं लागू की जाएंगी।

गौरतलब है कि जगमोहन आनन्द पूर्व में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सफलतापूर्वक निभा चुके है।