चोरी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

0

बादलपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने ग्रेनो वेस्ट, सूरजपुर, बादलपुर के कई बंद फ्लैट व घरों में रेकी कर चोरी करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से बीस लाख से अधिक के आभूषण और एक लाख रुपये बरामद हुए हैं। आरोपी चोरी के आभूषण मेरठ के सुनार को बेच देते थे। आरोपी सुनार अभी फरार है। पुलिस उसे तलाश रही है। पकड़े गए आरोपियों पर एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

वहीं, सुनार पर भी इनाम घोषित कराने का प्रयास किया जा रहा है। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि कुछ दिन पहले चोरों ने बिसरख, सूरजपुर व बादलपुर में चोरी की कई वारदात को अंजाम दिया था। प्रभारी पटनीश कुमार की टीम आरोपियों को तलाश रही थी। इनकी पहचान बुलंदशहर के कालापीर मोहल्ला के सलमान, मेरठ की गोल्डन ईदगाह कॉलोनी के सरफराज, मोहल्ला भंडापट़्टी के आसिफ के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे, एक लाख रुपये, सोने के कंगन, लॉकेट, अंगूठी, कुंडल, छल्ला, पाजेब, कानों की बाली, सोने की चेन, बिछुआ,

सिक्के, म्यूजिक सिस्टम, रूम हीटर, स्कूटी व बाइक बरामद हुई है। सोसाइटी में मैकेनिक बनकर घुसते थे आरोपी स्कूटी व बाइक से ग्रेनो वेस्ट, बादलपुर में घरों की रेकी करते थे। रेकी के बाद आरोपी सोसाइटी में मैकेनिक बनकर घुस जाते थे और चोरी कर फरार हो जाते थे। चोरों ने सामान ठिकाने लगाने के लिए ग्रेटर नोएडा में किराए पर मकान लिया हुआ था। आरोपी इसी मकान में रुकते थे और चोरी का सामान छिपाकर भाग जाते थे। बाद में इसे मेरठ के मोहल्ला फिरोजनगर निवासी सुनार अजहरुद्दीन को बेच देते थे।