राहुल गांधी ने किया ऐलान, कहा. कांग्रेस पार्टी के छवि को खराब करने वालो को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा..!

0

एजेंसी:-राहुल गांधी ने ये कहा है कि पार्टी की छवि को खराब करने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राहुल गांधी ने ये कहा है कि अगर आपको कोई शिकायत है तो बंद कमरों में बात को कीजिए जैसे परिवार में होता है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी ने नेताओं को घरेलू मामलों को जनता में ले जाने को लेकर चेतावनी तक दी है। हैदाराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीटिंग को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने ये कहा है कि- अगर पार्टी के किसी नेता को कोई समस्या या शिकायत है तो वो पार्टी के आंतरिक सिस्टम में उस शिकायत को दर्ज करवाए। राहुल ने ये कहा है कि अगर आपको कोई शिकायत है तो आप इंटरनल सिस्टम में भी आवाज को उठाएं। लेकिन अगर कोई मीडिया में आकर अपनी शिकायत को दर्ज कराता है तो इससे पार्टी की छवि भी खराब होती है और ये बर्दाश्त बिल्कुल भी नहीं किया जाएगा।

गौरतलब ये है कि पिछले दिनों ही पांच राज्यों को लेकर आए चुनावी नतीजों के बाद से ही कांग्रेस के भीतर में घमासान मचा हुआ है। पार्टी में संगठन के नेतृत्व को भी लेकर दो धड़े तक बन गए हैं। एक धड़ा पार्टी नेतृत्व यानी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ में खड़ा है वहीं दूसरा धड़ा ये चाहता है कि कांग्रेस को गांधी परिवार से मुक्त हो जाना चाहिए और पार्टी नेतृत्व भी अब किसी गैर कांग्रेसी के हाथ में नही जानी चाहिए।