Deepika Padukone से Aishwarya Rai को हमेशा महसूस होता था असुरक्षित

0

Deepika Padukone का फिल्मी करियर तब उड़ान भरने लगा जबसे संजल लीला भंसाली ने उन्हें अपनी फिल्मों में काम देना शुरू किया। उनसे पहले Aishwarya Rai को भंसाली अपनी फिल्मों में जगह दिया करते थे और वो ही उनकी पहली पसंद हुआ करती थीं। लेकिन जब से संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर ‘राम लीला’ बनाई तभी से वो उनके साथ काम करने में लग गए।

फिर उन्होंने ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ भी दीपिका को लेकर बनाई। कहा जाता है कि इस बात का ऐश्वर्या को काफी बुरा लगा जिन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘ देवदास’, ‘गुजारिश’ में काम किया था। ‘आईबीटाइम्स’ ने अपनी एक खबर में लिखा है कि ऐश्वर्या राय को दीपिका की पहली फिल्म से ही डर लगा था कि अब वो शायद ही कभी संजय भंसाली के साथ काम कर पाएं।

इसी के बाद से दोनों एक्ट्रेस में कोल्ड वार शुरू हो गया। बहरहाल, बाद में खबरें आईं कि दोनों एक्ट्रेस बीती बातें भुला चुकी हैं। दोनों को अंबानी की शादी में उदयपुर में भी साथ देखा गया था। दोनों ने ऐसा दिखाया भी था कि दोनों के बीच सब अच्छा चल रहा है। वैसे बता दें कि ऐश्वर्या का इनकार ही दीपिका के लिए बड़ा फायदेमंद साबित हुआ था।