जमानत होने के बाद भी नवनीत राणा और उनकी पत्नी रवि राणा पर लगे आरोप, होगी फिर से जेल

1

एजेंसी:-बेल पर हाल ही में जेल से रिहा हुईं सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की मुश्किलें एक बार फिर से और बढ़ सकती हैं। महाराष्ट्र सरकार राणा दंपति की बेल को चुनौती देने पर विचार को कर रही है।

बेल पर हाल ही में जेल से रिहा हुईं सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की मुश्किलें एक बार फिर से और बढ़ सकती हैं। महाराष्ट्र सरकार राणा दंपति की बेल को को चुनौती देने पर विचार को कर रही है। दरअसल महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर ही हनुमान चालीसा का ऐलान करने पर जेल गईं सांसद नवनीत राणा ने बेल पर बाहर आने के बाद ही एक बार फिर से ही शिवसेना पर हमला बोला है।

उन्होंने रविवार को ही अस्पताल से निकलने पर ये कहा है कि यह धार्मिक लड़ाई है और वह इसे जारी रखेंगी। इसके साथ ही उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे को अपने मुकाबले चुनाव लड़ने की भी चुनौती को दी है

। जेल से बाहर निकलने पर सीने में दर्द और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत की थी, जिसके बाद में उन्हें अस्पताल में एडमिट भी कराया गया था।

सेशन कोर्ट ने राणा दंपति को बेल देते हुए कुछ शर्तें भी रखी थीं। इनमें से एक शर्त यह भी थी कि वह बाहर निकलकर इस मामले में मीडिया से बात को नहीं करेंगे। लेकिन अब नवनीत राणा के मीडिया से बात को करने और उद्धव ठाकरे को सीधी चुनौती भी दिए जाने के बाद में महाराष्ट्र सरकार उनकी बेल के खिलाफ में अपील को दायर करने पर विचार को कर रही है। महाराष्ट्र सरकार की ओर से अदालत में यह तर्क दिया जा सकता है कि नवनीत राणा और उनके पति ने अदालत की शर्त का उल्लंघन कर उसकी अवमानना की है। ऐसे में उनकी जमानत को भी रद्द कर दोबारा उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए।