खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार ने 20000 से अधिक वोटों से जीत दर्ज की

0

राजनांदगांव। आपको बता दे खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार ने जीत दर्ज करते नज़र आए हैं। आपको बता दिया जाए कि यशोदा वर्मा ने 20000 से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है। एक भी राउंड में न बीजेपी आगे हो सकी और ना ही जेसीसीजे। इन रूझानों से कांग्रेस में खुशी की लहर दौड़ती हुई नज़र आई।’

वहीं, दूसरी ओर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए गौरेला स्थित जोगी निवास में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया। उस समय पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने बताया कि खैरागढ़ का परिणाम भले ही कांग्रेस के पक्ष में आया हो पर जनता ने हमारे ही मुद्दों पर मुहर लगाई, जिसे कांग्रेस में कॉपी किया था। हमारा मुद्दा था खैरागढ़ का जिला निर्माण और स्वर्गीय देवव्रत सिंह का सम्मान।

अमित जोगी ने खुलासा करते हुए बताया हैं अब कांग्रेसी 24 घंटे के भीतर ही खैरागढ़ को जिला बना कर वहां तत्काल कलेक्टर और एसपी की पदस्थापना सुनिश्चित करने में कामयाब होंगे। अमित जोगी ने पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर भी यह घोषणा करते नज़र आए है कि साल 2023 के चुनाव में हम स्वतंत्र रूप से प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेंगे।