‘अब सब खत्म, मरते दम तक चाहूंगी पर आदिल को माफ नहीं करूंगी’- राखी

0

रेस्ट्रो में भाई के साथ खाना खा रही थी राखी सावंत, फिर आदिल आकर मांगने लगा माफी, बोला-

मुंबई- कभी खुशी, कभी गम ना जाने किस मोड़ पर अटकी गई है राखी सावंत की लाइफ। हम सबको Entertain करने वाली राखी सावंत की खुद की लाइफ में अंधेरा छा गया है। कुछ दिनों पहले सिर से मां का साया उठा, तो अब पति भी बेवफा निकला। पर पति आदिल के साथ लड़ाईयों के बीच अब राखी ने अपने आंसू पोंछ लिए हैं, और तलाक का फैसला ले लिया है। मीडिया के सामने दुखी और परेशान दिखी राखी ने बताया कि वो आदिल से प्यार करती हैं, पर अब उनकी ये हरकतें वो बर्दाश्त नहीं कर सकती। आगे मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने आदिल की खातिर पैसों का नुकसान साहा, आदिल ने कई बार उनके साथ मारपीट भी की, मैंने वो भी बर्दाश्त की, पर अब औऱ नहीं।

‘पैसों का नुकसान, मैंने मारपीट सब साहा’- राखी

आगे परेशान राखी ने अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा कि उसकी वजह से मेरी मां चली गई, मां हॉस्पिटल में थी, मैंने Bigg Boss Marathi में जाने से पहले उसे 10 लाख का चेक दिया था, मां के इलाज के लिए हॉस्पिटल में देने के लिए, पर उसने नहीं दिया। राखी ने आगे बताया कि वो आदिल को कभी माफ नहीं करेगी। राखी का कहना है कि आदिल ने बहुत बार नाटक किया है, मैंने उसकी इतनी बदतमीजी बर्दाश्त की है, पर अब मैं माफ नहीं करुंगी, तीन महीने बाद फिर करेगा, छह महीने बाद फिर करेगा। अब इस कैंसर को निकाल के फैंक देना है ।

आदिल माफी मांगने आया था, पर मैंने माफ नहीं किया

राखी ने रेस्ट्रो में आदिल के साथ खाना खाने वाली बात पर बताया कि वो अपने भाई के साथ खाना खाने गई थी, पता नहीं आदिल को कैसे पता चल गया और वो वहां आ गया। राखी ने कहा कि आदिल वहां माफी मांगने आया था, पर मैंने माफ नहीं किया, क्या पता ये मेरी जिन्दगी का आदिल के साथ आखिरी निवाला हो। दुश्मन भी जब घर में आता है तो पानी पिलाते हैं। मैंने हद से ज्यादा उन्हें चाहा है, चाहती रहूंगी मरते दम तक, पर माफ नहीं करुंगी।

Also Read: क्रेटा का अजब क्रेज, सपना के परिवार वालों ने मांगी भाभी से दहेज में क्रेटा

मेरा ही सिक्का खोटा है, पर तनु को भी शर्म आनी चाहिए थी

गर्लफैंड वाली बात पर राखी ने कहा कि मेरा ही सिक्का खोटा है, मैं क्या करुं। मैंने सब कुछ खो दिया, अब कुछ नहीं बचा मेरे पास।