आंध्रप्रदेश में एक 13वर्ष की नाबालिग लड़की के साथ आठ महीनों तक होता रहा गैंगरेप, पुलिस ने किया रेस्क्यू

0

एजेंसी:-आंध्र प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार कर देनी वाली अभी एक घटना हाल ही में सामने आई है। एक 13 वर्षीय की लड़की, जिसने हाल ही में इस कोरोना की लहर में अपनी मां को भी खो दिया था, उसका आठ महीने तक ही लगातार गैंगरेप होता रहा।हम आपको बता दें कि इन महीनों में उसका 80 से भी अधिक लोगों ने लगातार यौन शोषण किया है। पुलिस ने मंगलवार के दिन में उसे गुंटूर से रेस्क्यू करने में आखिरकार सफल रही। मां की मौत के बाद में उस लड़की को अस्पताल से अपने घर वापस ले जाने वाली महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसने की उसे इस बड़े से दलदल में धकेला।

पुलिस की जांच से इस बात का पता चला है कि आठ महीने में ही 80 से भी अधिक पुरुषों द्वारा उसके साथ सामूहिक बलात्कार को किया गया है। पुलिस ने ये भी बताया है कि मंगलवार को बी.टेक के एक छात्र सहित 10 लोगों को इस जुर्म में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने इस अपराध में शामिल हुए 80 लोगों को भी गिरफ्तार करने की पूरी तैयारी भी कर ली है। उनकी अभी भी तलाश पूरी जारी है।

इस पीड़िता को अभी एक महिला सवर्ण कुमारी ने गोद लिया था, जिसने की जून 2021 में ही कोविड -19 महामारी के दौरान में एक अस्पताल में पीड़िता की मां से भी दोस्ती की थी। लड़की की मां की भी जल्द ही कोविड -19 के कारण से मृत्यु हो गई थी। इसके बाद में लड़की को लेकर वह अपने घर चली गई। हालांकि, लड़की के पिता से इस बात को छिपा लीया गया था।