ओवैसी ने जहांगीर में निकले गए शोभायात्रा पर कही बड़ी बात, कहा- बिना पुलिस इज़्ज़त के निकली थी ये यात्रा

0

एजेंसी:-हनुमान जयंती पर हुई दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में हुई हिंसा को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस की भूमिका पर ही कई सारे सवाल भी खड़े कर दिए हैं। और ओवैसी ने ये भी कहा-बिना इजाजत यात्रा निकली ही कैसे?

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हनुमान जयंती के दिन में दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके में हुई हिंसा को लेकर और दिल्ली पुलिस पर काफी सारे ही गंभीर सवाल को भी खड़ा किया हैं। ओवैसी ने ये कहा कि दिल्ली पुलिस ने तो कमिश्नर के बयान का हवाला को देते हुए ये कहा है कि – सी ब्लॉक जहांगीरपुरी में बिना ही किसी अनुमति के कैसे ही वह ओर यात्रा निकाली गई? बिना अनुमति के यात्रा को निकाला गया और उसमें पिस्तौल और तलवार में भी काफी लहराई गए थे। इस दौरान में ही दिल्ली पुलिस के जवान मूक दर्शक बनकर इन सब चीजों को चुपचाप देखते रहे? आपने बिना अनुमति के ये शोभा यात्रा को कैसे ही निकलने दीया?

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ओवैसी ने भी कहा की- शोभा यात्रा के दौरान में हथियारों का प्रदर्शन को भी क्यों ही किया गया? यात्रा के दौरान भड़काऊ नारे तक वहा पर लगाए गए। भगवा झंडों को फहराने की कोशिश को वहा पर क्यों ही कीया गया? गौरतलब है राकेश अस्थाना से ये भी पूछा गया था कि जहांगीर पुरी मे क्या इसलिए दंगा भड़का क्योंकि कुछ लोगों ने मस्जिद पर भगवा झंडा को तक लहराने की कोशिश की थी? जवाब में राकेश अस्थाना ने भगवा झंडे फहराए जाने की घटना को सिरे से एकदम ही खारिज कर दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि किसी ने शोभा यात्रा के दौरान में मस्जिद पर भगवा झंडा लहराने की कोशिश ही नहीं की।