केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 9 साल पूरे कर लिए हैं- CM मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री एवं देशवासियों को दी बधाई!

2

केंद्र में मोदी सरकार को 9 साल पूरे हो गए हैं. इस सफर के दौरान सरकार की जो उपलब्धियां हैं उन्हें आम जनता तक पहुंचाने की तैयारी हो रही है.

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 9 साल पूरे कर लिए हैं। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी जश्न मना रही है। अब बीजेपी इन 9 सालों किए गए सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की शुरुआत करने जा रही है। बीजेपी देशभर में अलग अलग जगहों पर कार्यक्रम और अभियान शुरू करने वाली है, जिसके जरिए मोदी सरकार के कार्यकाल की बड़ी योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाया जाएगा।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने मोदी सरकार को 9 साल पूरे होने के अवसर पर ट्वीट कर कहा, भारत के परम वैभव को प्राप्त करने के संकल्प के साथ #9YearsOfSeva पूर्ण करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई दी!

सीएम मनोहर लाल ने मोदी सरकार को 9 साल पूरे होने के अवसर पर ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ‘अंत्योदय’ की प्रेरणा से देश के गरीबों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करते हुए मुद्रा, जनधन, उज्जवला, स्वच्छ भारत मिशन, शौचालयों के निर्माण, दीनदयाल ग्राम ज्योति योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, जन औषधि केंद्रों के माध्यम से सस्ती दवाएं और आयुष्मान भारत योजना से 5 लाख रुपए का निःशुल्क इलाज आदि विभिन्न योजनाएं प्रदान की गई हैं।

ReadAlso;तमिलनाडु के सीएम स्टालिन ने जापान में बुलेट ट्रेन की सवारी की, कहा- भारत में भी हो ऐसी सुविधा

सीएम कहा, भारत की जल-थल-नभ की सेनाएं शक्तिशाली हो रही हैं एवं सशक्त व सामर्थ्यवान विदेश नीति के बलबूते आज हमारा देश पूरे आत्मविश्वास के साथ विश्व में स्थान बना चुका है। भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में निरंतर किए जा रहे कार्यों के परिणामस्वरूप आज नवाचार को बढ़ावा मिल रहा है। 2014 से अब तक हर क्षेत्र में सड़क-रेल सम्पर्क सुदृढ़ हुआ और इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार हुआ।

ReadAlso;असम को मिली पहली वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात, पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पीएम गति शक्ति जैसे विचारों से गतिशील भारत की परिकल्पना मजबूत हुई है तथा 2047 के भारत की एक झलक स्पष्ट रूप से पटल पर उभर रही है। मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का करोड़ों भारतीयों की अपेक्षाओं को धरातल पर उतारने के लिए आभार प्रकट करता हूँ।