हसीनाओं के जाल में फंसा युवा हो रहे कंगाल.. हनी ट्रेप गिरोह के मास्टर माइंड और 2 लड़कियों सहित 6 अरेस्ट

3

UP के नोएडा मे हुस्न के जाल मे फंसाकर युवाओं को कंगाल किये जाने का मामला सामने आया है। 2 लड़कियां और गैंग के कुछ मेंबर भी अरेस्ट हुए है। 10 जून को मुरादाबाद के असदुर्रह्मान के पास रिफा नाम की लड़की की कॉल आती है। मीठी-मीठी बातें और फिर मुलाकात का वक्त मुकर्रर हुआ.

मुलाक़ात के चंद मिनट और?

हैनीट्रैप का मास्टरमाइंड राज चौधरी स्कॉर्पियो गाड़ी से अपनी दोस्त संजना और साथी भूपेन्द्र, फैजान और राहुल के साथ गोल चक्कर के पास बने बस स्टॉप पर आया और गाड़ी से उतरकर असदुर्रहमान की गाड़ी में बैठ गया और फिर उसी गाड़ी में रिफा और निजाम को भी बैठने को कहा।इसके बाद आरोपियों ने असदुर्रहमान और उसके दोस्त निजाम को उसी की गाड़ी में बंधक बनाकर डराना धमकाना शुरु कर दिया।चौधरी का गैंग इन दोनों के साथ गाली गलौज और मारपीट पर उतर आया।इन लोगों ने फिर असदुर्रहमान से पांच लाख रुपये की मांग की।पैसे ना देने पर लड़की से दोस्ती वाली बात परिवार को बताने और रेप के झूठे केस मे फंसाने की धमकी भी दी. मरता, क्या न करता.. बुरी तरह डरे हुए असदुर्रहमान ने अपनी गाड़ी में रखे 50 हजार रुपये निकाल कर आरोपियों को दे दिए।

पहले भी ऐसे ही फंसाया लोगों को..

इसके बाद आरोपी पीड़ित को छोड़कर फरार हो गए, पीड़ित ने घटना की सूचना थाना बीटा 2 पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि तकरीबन 20 दिन पहले भी उन्होंने नोएडा सेक्टर-135 के एक फार्म हाउस के पास एक शख्स के साथ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने सभी 6 लोगो को को जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

ये भी पढ़े;एक्शन में आए IPS जे.रविंद्र गौड़, सात दारोगा समेत 30 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित; इतनो पर घूस मांगने का आरोप