शादी के सवाल पर आखिर क्यों भड़के रणवीर, जानें पूरी खबर…

176

 एक इवेंट में आए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी केमिस्ट्री से लोगों को खूब लुभाया। इस दौरान दोनों ने कई मुद्दों पर बात की। एक मौका ऐसा भी आया जब रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’ की रिलीज के दौरान हुए विवाद पर अपनी राय रखी। उस वक्त फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि करणी सेना ने दीपिका की नाक काटने तक की धमकी दे डाली।

दीपिका को मिली धमकी से रणवीर सिंह का खून खौल उठा था। रणवीर ने कहा कि वह उस दौरान कुछ करना चाहते थे। वह उन लोगों को जवाब देना चाहते थे, लेकिन सही वक्त पर उन्हें उनके पैरेंट्स और सीनियर्स ने ऐसा करने से रोक दिया। उन्होंने कहा कि यह सही ही हुआ। मैं तब गुस्से में कुछ रिएक्ट करता तो बेवजह उन लोगों को अटेंशन मिलता और वह इस लायक भी नहीं हैं। वह खोखली धमकियां दे रहे थे और मुझे गुस्सा आ रहा था। रणवीर ने कहा- ‘मैं मर्द हूं यार’।

आपको याद दिला दें कि इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल ‘पद्मावत’ की रिलीज को विवाद के बाद आगे बढ़ाना पड़ा था। करणी सेना ने फिल्म के विरोध में उत्तर भारत में बवाल काटा हुआ था। करणी सेना का आरोप था कि संजय लीला भंसाली ने फिल्म के बहाने रानी पद्मावती की गलत छवि पेश करने की कोशिश की है। हालांकि, बाद में कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद मामला किसी तरह से थम गया था।

इस इवेंट में रणवीर और दीपिका ने एक-दूसरे को लेकर और भी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं। दोनों ने इस दौरान फैन की डिमांड पर ‘खलीबली’ गाने पर अपने डांस मूव्स भी दिखाए। फिल्म पद्मावत का ये सॉन्ग रणवीर सिंह पर फिल्माया गया था। इसलिए रणवीर ने स्टेज पर ही दीपिका को इस सॉन्ग के स्टेप सिखाए। ये वीडियो काफी वायरल हुआ।

इस इवेंट में दोनों ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। पिछले लंबे समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं, लेकिन इस मसले पर दोनों का सिर्फ इतना ही कहना है कि सही वक्त आने पर सब जान जाएंगे। खबरें थी कि दोनों नवंबर के महीने में इटली में शादी कर सकते हैं।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें