कौन पड़ेगा किस पर भारी मिशन मंगल या बाटला हाउस?

1

15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ रक्षा बंधन का भी त्यौहार है। लेकिन इस साल दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस और अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का क्लैश देखने लायक होगा। ये दोनों ही सितारे पिछले काफी वक्त से रोमांटिक थीम को छोड़ एक्शन वाली फिल्में कर रहे हैं लेकिन दोनों जब बॉक्स ऑफिस पर भिड़ते हैं तो आमतौर पर अक्षय ही भारी पड़ते हैं। हालांकि पिछली भिडंत में दोनों को सफलता मिली थी।

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस साल 2008 में दिल्ली के जामिया नगर में हुए विवादित एनकाउंटर पर आधारित है और इसे लेकर फैंस काफी एक्सटिड हैं। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर, रवि किशन और नोरा फतेही अहम किरादर निभाती नजर आएंगे। फर्स्ट डे कलेक्शन की बात करें तो सुपर सिनेमा का दावा है कि ये पहले दिन 18 से 20 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती है।

वहीं अगर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुमान की बात करें तो फिल्म पहले दिन 18 से 19 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती है। इसी के साथ रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल। बाटला हाउस की तरह ये फिल्म रियल बेस्ड स्टोरी है और इसका ट्रेलर भी काफी दमदार है। सुपर सिनेमा के अनुमान के मुताबिक मिशन मंगल पहले दिन 21 से 23 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती हैं।