पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री को जब मोदी ने बधाई दी तो वो कश्मीर के राग को अलापने लगे

0

एजेंसी :-पीएम मोदी ने दी बधाई पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को कहा की थैंक्स, फिर अलापने लगे वो कश्मीर राग को लेकर पाकिस्तान की डोर आ गयी है अब शहबाज शरीफ के हाथ में और सत्ता की बागडोर आई है तो वह तो चीन के सामने बिछे नजर आते हैं या फिर कश्मीर राग को अलापने लगते हैं। यहां तक कि जब मोदी ने उन्हें बधाई दी तो वो संदेश पर भी वह कश्मीर का ही नाम ले बैठे।

एक तरफ भारत -पाकिस्तान के साथ रिश्ते सुधारने की कोशिश को कर रहा है तो वही दूसरी तरफ नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ सत्ता हाथ में आते ही कश्मीर राग को अलापने लगे हैं। यहां तक कि प्रधानमंत्री मोदी की बधाई पर भी प्रतिक्रिया को देते हुए उन्होंने कश्मीर की बात को उनके सामने रख दी। शरीफ ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद कहते हुए कहा कि और उसके बाद बोले, जो विवाद बचे हैं उनका शांतिपूर्ण ही हम समाधान निकलने की कोशिस करेंगें। जम्मू-कश्मीर विवाद को छोड़ा नहीं जा सकता।

हम आपको बता दें कि सत्ता हाथ में आने से पहले ही ही वह अपना रंग दिखाने लगे थे। इसके बाद प्रधानमंत्री बनते ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को संदेश देते हुए ये कहा था कि कश्मीर मुद्दे का समाधान कश्मीरी लोगों की इच्छा के मुताबिक ही किया जाना चाहिए। उन्होंने अपनी पूर्ववर्ती सरकार को भी कोसते हुए ये कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाया गया तो वह कुछ नहीं कर पाई।