जब Malaika Arora ने रेड साड़ी पर पहना था 10 करोड़ के हीरों से जड़ा ब्लाउज

1

Malaika Arora, अरबाज खान से अलग होने के बाद सुर्खियों में रहती हैं और ज्यादातर वक्त वो अपनी फिटनेस और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका फैशन और स्टाइल वैसे भी हमेशा चर्चा में रहा है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेहद ही खूबसूरत और हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है। उन्होंने फैशन के लेवल को अलग जगह पहुंचाया है और यह नए फैशनिस्ट्स को इंस्पायर करने का काम करता है।

हालांकि, इस बार हम उनके किसी ताजा लुक की बात नहीं कर रहे बल्कि 2010 के एक ऐसे लुक की बात कर रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आपको याद हो। ये वो बात है जिसमें मलाइका सबसे महंगी ड्रेस में नजर आई थीं। जी हां, 10 साल पहले 2010 में उन्होंने ORRA के एक इवेंट में हीरे जड़ा एक ब्लाउज पहना था। उन्होंने यह ब्लाउज एक रेड कलर की साड़ी पर पहना था जो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा था। उनके इस ब्लाइज पर क्रिटिक्स की नजर पड़ी और बाद में इसकी कीमत भी मालूम हुई।

अनामिका खन्ना द्वारा ORRA के साथ मिलकर बनाए गए इस ब्लाउज की कीमत किसी लग्जरी कार से भी कहीं ज्यादा थी। हीरों से बना यह ब्लाउज 1.3 मिलियन डॉलर का था जो आज करीब दस करोड़ रुपए के करीब कीमत रखता है। इसमें 500 कैरेट्स के बेल्जियम डायमंड्स लगे थे जिसे पहली बार मॉडल अंजलि लावण्या ने एक फैशन शो में पहना था और बाद में मलाइक अरोरा ने इसे पहना था।