पश्चिम बंगाल: उपचुनाव खून से लाल- भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल के काफिले पर हमला, देखें वीडियो

0

पश्चिम बंगाल: आसनसोल के बाराबानी में उपचुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ खड़ी भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल के काफिले को रोकने और हमले की खबर है। उनके काफिले पर पथराव किया गया है। गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। उक्त आरोप भाजपा ने टीएमसी पर लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हुड़दंगियों ने भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल(Agnimitra Paul) के काफिले को निकलने से रोका। पुलिस पर पथराव भी किया। यहां से तृणमूल कांग्रेस ने अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाया है।
बता दें कि लोकसभा की एक सीट और चार राज्यों की चार विधानसभा सीटों के उपचुनाव (Bupolls 2022) के लिए यह वोटिंग है। मतगणना 16 अप्रैल को होगी।

पश्चिम बंगाल की आसनसोल संसदीय सीट भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे। जिन्हें टीएमसी ने टिकट दिया है।

भाजपा के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लोगों ने हमारे सुरक्षाकर्मी को बांस के डंडों से पीटा। ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, भाजपा यहां जीत रही है।

वहीं दूसरी ओर टीएमसी ने बीजेपी कैंडिडेट अग्निमित्रा पॉल पर बड़ा आरोप लगाया है। टीएमसी का कहना है कि अग्निमित्रा पॉल जब आसनसोल में पोलिंग बूथ पर पहुंचीं तो वोट देते वक्त निजी सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ था। हालांकि अग्निमित्रा पॉल ने टीएमसी के आरोपों को खारिज किया है। बीजेपी प्रत्याशी का कहना है कि टीएमसी उन पर झूठा आरोप लगा रही हैं।