उत्तर प्रदेश: कासगंज में बोले पीएम मोदी अब उत्तर प्रदेश को नहीं चाहिए गुंडाराज

1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कासगंज के पटियाली पहुंच चुके हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री दरियावगंज के मैदान में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे। कई डिजिटल रैलियों के बाद अब पीएम मोदी मैदान में उतरे हैं. आज उन्होंने कासगंज में चुनावी रैली की और विपक्ष पर बरसे. अपने भाषण की शुरुआत में ही पीएम मोदी ने स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर गोवा की बेटी थीं लेकिन वो राम की भक्त थीं और उन्होंने श्री राम से जुड़े भजनों को अमर कर दिया. देश की एकता का ये सबसे बड़ा उदाहरण है. पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या के एक चौराहे का नाम लता मंगेशकर के नाम पर रखा जायेगा. जो राम मंदिर के दर्शन के लिए जायेगा वो इसी चौराहे से होकर गुजरेगा, तो उसे उनके भजन भी याद आएंगे और उनके लिए गर्व भी होगा

मोदी ने कहा कि आज पंडित दीनदयाल की पुण्यतिथि है। पंडित जी ने पूरा जीवन अंत्योदय के लिए समर्पित किया। दीन-हीन के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास किया। कल्याण सिंह को याद करते हुए कहा कि उनकी प्ररेणा से भाजपा निरंतर गरीबों, दलितों की सेवा में जुटी है। कल यूपी में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ। लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने के लिए, यूपी के विकास के लिए,  कमल को वोट दिया। विशेष रूप से बहन बेटियों ने जमकर मतदान किया है। जो रुझान आए हैं वो यह बात रहा हैं भाजपा का परचम लहरा रहा है। यहां कई ज़िलों से आप लोग डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद देने आए हैं। मेरी नज़र जहां तक पहुंचती है, उससे भी आगे तक लोग ही लोग नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेउत्तराखंड: पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है- सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट- अल्मोड़ा में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि मतदान के बाद नेताओं के चेहरे लटके हुए हैं। योगी जी क्या हाल कर दिया इन लोगों का। ये लोग घोर परिवारवादी हैं। उनको यह पता चल गई है कि नैया डूब चुकी है। अभी से ही ईवीएम, चुनाव आयोग पर सवाल उठना शुरू कर दिया है। क्रिकेट में विकेट नहीं मिलती है। तब बॉलर चिल्लता है. आउट आउट है. नहीं होता है तो अंपायर पर गुस्सा करता है। पहले चरण के बाद ये लोग उसी तरह व्यवहार करने लगे हैं। लेकिन अब उत्तर प्रदेश को गुंडाराज नहीं चाहिए।

परिवारवादियों ने अपना घर, तिजोरी तो भरी लेकिन कभी गरीब की चिंता नहीं की। गरीब का जीवन आसान बने, ये लोग न पहले चाहते थे, न आज चाहते हैं। ये अफवाहवादी पूरी कोशिश कर रहे थे कि कोरोना का मुफ्त टीका गरीब परिवारों को न लगे। लेकिन गरीबों की सरकार ने इन्हें सफल नहीं होने दिया।

ये भी पढ़ेउत्तराखंड: पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है- सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट- अल्मोड़ा में बोले पीएम मोदी

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पांच साल में बिना भेदभाव समाज के लोगों के हितों में काम किया है। सपा की सरकार के समय महिला सुरक्षा और महिला गरिमा तार-तार होती थी। हमारी सरकार में महिला सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति अभियान चल रहा है। भाजपा की सरकार में प्रदेश के अंदर दो करोड़ 61 लाख गरीबों के घर में शौचालय का निर्माण हुआ है। मेडिकल कॉलेज बनवाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेकेंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने ठीक की कांग्रेस सांसद शशि थरूर की इग्लिंश