BIGG BOSS: सलमान के सामने आते ही कैसी रंग बदलती है, ये ड्रामा क्वीन

0

  सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 12 में आए ही दिन कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता ही रहता है। ‘बिग बॉस 12 मे सुरभि राणा ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनके हर हफ्ते दो चेहरे देखने को मिलते है। सुरभि राणा पूरे हफ्ते लोगों के साथ लड़ने और श्रीसंत को बेइज्जत करने का काम करती हैं, लेकिन जैसे ही ‘वीकेंड का वार’ आता है, सुरभि राणा ,सलमान को सलमान भैया, सलमान भैया करते हुए एकदम शांत हो जाती हैं।

‘बिग बॉस 12  में सलमान खान ने शुक्रवार को ‘वीकेंड का वार’ में सुरभि राणा के इस व्यवहार के लिए उन्हें खूब सुनाया भी, लेकिन के शनिवार रात को आने वाले एपिसोड में उस समय मजा आएगा जब, श्रीसंत की पत्नी और सुरभि राणा के भाई शो में आएंगे।

‘बिग बॉस 12 में आज वीकेंड का वार में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी आएंगी तो सुरभि राणाके भाई भी शिरकत करेंगे। ‘बिग बॉस 12’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें श्रीसंत की पत्नी और सुरभि के भाई के बीच बहस हो रही है। सुरभि राणा के भाई बहुत ही अजीबोगरीब टिप्पणी करते हुए कहते हैं, “सुरभि मेरे द्वारा तैयार किया गया एक विस्फोट है.” श्रीसंत की पत्नी कहती हैं, “सुरभि मुंह के अंदर हाथ डालकर लोगों के मुंह से शब्द निकलवाती हैं।शुरुआत वही करती है।” इस पर सुरभि के भाई कहते हैं, “सारे सुरभि को टारगेट करते हैं। ” तो भुवनेश्वरी कहती हैं, “वे सबको टारगेट कर रही हैं। शायद आप कोई गलत बिग बॉस देख रहे हैं।” इस तरह बिग बॉस के आज के एपिसोड में जमकर हंगामा होना तय है।

बिग बॉस 12  में शुक्रवार को सलमान खान ने सुरभि राणा और रोहित सुचांती की अच्छे से क्वास ली थी। सलमान खान ने रोहित सुचांती से कहा था कि श्रीसंत के सेलेब्रिटी स्टेटस पर खेलना बंद करो। सलमान खान ने रोहित से कहा कि तुम्हें दूसरों को चिढ़ाने के अलावा भी कुछ आता है या नहीं। रोहित सुचांती घर में पहले दिन से ही श्रीसंत और उनके क्रिकेट करियर पर कमेंट कर रहे हैं। रोहित सुचांती ने अभी तक घर में सिर्फ श्रीसंत को चिढ़ाने और सुरभि राणा के साथ मिलकर गेम खेलने के अलावा कुछ नहीं किया है। लेकिन इस हफ्ते सलमान खान ने रोहित के होश फाख्ता कर दिए हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-