केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने ठीक की कांग्रेस सांसद शशि थरूर की इग्लिंश

0

अंग्रेजी और कठिन शब्दों के इस्तेमाल के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम से लोक सभा सांसद शशि थरूर एक बार फिर चर्चा में आ गए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लोक सभा सांसद शशि थरूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर फिर घिर गए। बता दें कि इस बार शशी कठिन अंग्रेजी बोलने पर नहीं बल्कि ट्वीट में गलत स्पैलिंग की वजह से केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के निशाने पर सामने आए है।

दरअसल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने गुरुवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की संसद की एक तस्वीर ट्वीट पर साझा की। थरूर ने अपने ट्वीट में कहा, “बजट डिबेट करीब दो घंटे तक चली। मंत्री रामदास अठावले के चेहरे पर हैरानी भरे हावभाव सब कुछ बयां कर रहे हैं। यहां तक कि अग्रिम पक्ति में बैठने वालों को भी अर्थव्यवस्था और बजट को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के दावे पर विश्वास नहीं हो रहा है।”

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने थरूर के ट्वीट में गलतियां दिखाते हुए उनकी चुटकी ले ली और लिखा, “डियर शशि थरूर जी, कहा जाता है कि अनावश्यक दावे और बयान देते वक्त गलतियां होना आम है। यहां ‘Bydget’ नहीं बल्कि ‘BUDGET’ होगा. इसी तरह Rely नहीं बल्कि ‘Reply’ होगा! खैर, हम समझ सकते हैं.”

बता दें कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को केंद्रीय बजट 2022 पर विपक्षी सांसदों के सवालों का जवाब दिया। सत्र के दौरान, सीतारमण ने कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठाया कि भाजपा किसानों के लिए क्या कर रही है और उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने किस तरह से अपने हितों से समझौता किया था। उन्होंने यूपीए के दूसरे कार्यकाल को भारत का ‘अंधकाल’ करार दिया और कहा कि यह भ्रष्टाचार और महंगाई से भरा है। उनकी बातों से आहत कांग्रेस, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम ने वाकआउट किया।