जो कहते थे कि राम का कोई अस्तित्व नहीं है, आज वो मंदिर-मंदिर जाकर भगवान से गुहार लगा रहे हैं कि हे प्रभु जनता से कहो कि हमारी थोड़ी सुन ले- स्मृति ईरानी

0

केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेत्री स्मृति ईरानी ने मेरठ में घर-घर जाकर भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया पार्टी के पर्चे वितरित किए।और मतदाताओं से वोट की अपील की। इसके पहले भारतीय जनता पार्टी के कैंट प्रत्याशी के समर्थन में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को भी उन्होंने संबोधित किया। स्मृति ईरानी का मेरठ में भव्य स्वागत  किया गया।

प्रभावी मतदाता सम्मेलन में स्मृति ईरानी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला स्मृति ईरानी ने कहा की जो कहते थे कि राम का कोई अस्तित्व नहीं है, आज वो मंदिर-मंदिर जाकर भगवान से गुहार लगा रहे हैं कि हे प्रभु जनता से कहो कि हमारी थोड़ी सुन ले:।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा की धमकी देने वाले सपा नेता को अब जनता देख लेगी। कुछ दिन पहले मेरठ में सपा के नेता ने बयान दिया कि सरकार बन रही है चुन चुनकर बदला लेंगे। मैं कहती हूँ कि जिस सपा ने 38 से ज़्यादा अपराधियों को टिकट दिया वो ये करेंगे ही। अखिलेश के राज का यही सच था। जिस धरती पर क्रांति वीरों ने जन्म लिया उस जमीन पर सपा के नेता की इतनी जुर्रत हो गई कि जनता को धमका रहा है कि देख लेंगे। लेकिन वो धमकाने वाले समझ लें कि यही जनता जब सजा देगी तो ये कहीं के नहीं रहेंगे। याद दिला दें कि 3 दिन पहले सपा नेता आदिल चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कहते सुने गए थे कि सरकार आ रही है इनसे बदला लेंगें।