शार्ट गन ने किया सरकार पर हमला, पार्टी ने लिया संज्ञान, क्या होगी कार्रवाई?

0

 कोलकाता में विपक्षी एकजुटता का नया अध्याय देखने को मिला है। दरअसल शनिवार को कलकत्ता में संयुक्त भारत रैली में मोदी सरकार के विरूध खड़े सभी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की इस महारैली में बीजेपी  के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद रहे। उन्होंने ने बीजेपी को राफेल मुद्दे, उज्ज्वला योजना से लेकर जीएसटी जैसे मुद्दों पर घेरा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की।


शत्रुघ्न सिन्हा के ऐसे कदम को लेकर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूड़ी शत्रुघ्न सिन्हा के इस कदम को लेकर कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी संज्ञान ले चुकी है। कुछ लोगों की महत्वाकांक्षा बहुत बढ़ गई है। मैं ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकता। यह जरूर कहना चाहता हूं कि यह पार्टी और जनता के विश्वास के साथ धोखा देने का काम है। ये लोग बीजेपी सांसद के नाम पर मिलनेवाली सुविधाओं का लुत्फ भी लेते रहना चाहते हैं और दूसरे सम्मेलनों में भी शामिल होते हैं।

रुड़ी ने विपक्ष की रैली को अवसरवादियों का जमघट बताते हुए कहा कि सभी सिद्धांतविहीन लोग एक मंच पर जमा हो गए हैं। जनता समझदार है और ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आएगी।