मोबाइल पर पोर्न फिल्म देख, 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

2

 10 जनवरी को गुजरात के माता फलिया गांव में एक तीन साल की बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। पता लगा कि 10 से 14 साल के बच्चों ने पोर्न फिल्म देखी और बच्ची को चॉकलेट खिलाने का लालच देकर गैंगरेप किया। बच्ची की हालत नाजुक हैं उसका इलाज चल रहा हैं।

पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी बच्चे पोर्न फिल्म देखने के आदि हो चुके थे। इनमें से एक 14 वर्षीय बच्चे के पास उसके मामा का मोबाइल फोन रहता था। इस पर वो चारों बच्चें पोर्न फिल्में देखते थे। आरोपियों में 13 और 10 साल के दो भाई भी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि बच्चों ने वारदात से पहले पोर्न वीडियो देखा था। फिर उन्होंने बच्ची को हवस का शिकार बनाया। बच्ची को वे पहले चॉकलेट खिलाने का लालच देकर उन्हें झाड़ियों में ले गए, यहां चारों ने बारी-बारी से दरिंदगी की। खून से सनी हालत में बच्ची झाड़ियों में पड़ी रही। जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने चारों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है।

तीन साल की बच्ची से गैंगरेप करने के मामले में चारों बच्चों का मेडिकल कराया गया। अपहरण कि पुष्टि होने के बाद उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। मोबाइल को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान उन्हें उस बच्चे से ही हुई जो उसे घर छोड़ने के लिए गया था। जब पुलिस ने बच्चे को पुछा तो वह अकड़ कर पुलिस से बात करने लगा। लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया और उसके साथ वारदात में शामिल अपने साथियों के नाम भी उगल दिए।