गोवा में टीएमसी के साथ गंठबंधन पर लगा विराम. राहुल गांधी आज लेंगे अहम बैठक

0

टीएमसी के साथ गंठबंधन को लेकर देर रात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया. पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों में चुनावी हलचल तेज हो गयी है। इस बीच गोवा विधानसभा चुनाव  को लेकर कांग्रेस में भी हलचल तेज है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  गोवा कांग्रेस के नेताओं के साथ मंगलवार यानि आज अहम् बैठक करने वाले हैं. इस बैठक को लेकर पहले ऐसा कहा जा रहा था कि कांग्रेस विधानसभा चुनावों से पहले बैठक में तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकती है. मगर देर रात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया।

केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर कहा कि गोवा विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के साथ गोवा में गठबंधन की किसी तरह की कोई गुंजाइश नहीं है. उन्होंने अपने ट्वीट में जोर दिया है कि उन्हें विश्वास है कि वे जल्द ही गोवा को प्रगति के रास्ते पर वापस लाएंगे. “तृणमूल कांग्रेस के साथ किसी तरह का गठबंधन या बातचीत नहीं हो रही है।

गौरतलब है कि गोवा में मतदान 14 फरवरी को होंगे. गोवा में विधानसभा चुनाव का सिर्फ एक चरण है. इससे पहले राहुल गांधी ने गोवा विधानसभा चुनाव में राज्य में कांग्रेस की रणनीति तैयार करने को लेकर पार्टी के वरिष्ठ सहयोगी केसी वेणुगोपाल और पी चिदंबरम से भी बातचीत की।