पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनते ही शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री मोदी को कश्मीर में होने वाले मामले में दी सूचना

0

एजेंसी:-अभी हाल ही में पाकिस्तान के सत्ता पर बैठे हुए नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने कश्मीर को लेकर एक बहुत बड़ा बयान हम सबके सामने दिया है।जिसमे की शहबाज शरीफ ने पीएम मोदी को इस बात की सूचना देते हुए कहा है कि कश्मीर के मसले का पूरा समाधान भी बिल्कुल कश्मीरियों के हिसाब से ही होना चाहिए। शहबाज ने इसके साथ साथ ये भी कहा है कि हम भारत से अच्छे रिश्ते ही बनाये रखना चाहते हैं। लेकिन इस काम को करने के लिए हमे सबसे पहले कश्मीर के मुद्दे को पूरी शांति के साथ हल करना चाहिए।

हमारे भारत के प्रधानमंत्री जी नरेंद्र मोदी ने भी अभी पड़ोसी के राज्य के नए वजीर-ए-आजम को भी बहुत सारी शुभकामनाएं दी हैं। और उनके ‘कश्मीर राग’ पर भी कुछ अच्छा सा जवाब दिया है। हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज को भी ट्वीट करके ढेर सारी बधाई दी है. उन्होंने कहा, ‘मियां मुहम्मद शहबाज शरीफ को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाने पर बधाई. भारत क्षेत्र में आतंक मुक्त शांति और स्थिरता चाहता है, ताकि हम देश के विकास के सामने आने वाली चुनौतियों पर ध्यान दे सकें और अपने लोगों की भलाई और समृद्धि को सुनिश्चित कर सकें.’

हम आपको बता दें कि शाहबाज शरीफ ने पीएम बनते ही हमारे पीएम मोदी जी को कश्मीर को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया था।शाहबाज शरीफ ने यह कहा है कि हम भारत के साथ में बहुत ही बेहतर से बेहतर रिश्ते को रखना चाहते हैं, लेकिन जब तक कश्मीर मुद्दे पर हम शांतिपूर्ण तरीके से समाधान नहीं निकल जाता, तब तक ऐसा हो पाना काफी मुश्किल है। हम कश्मीर के लोगों को उनके हाल पर यू इस तरह से नहीं छोड़ सकते है।