ग्लैमरस लुक में सपना चौधरी हुई मॉर्डन, नए लुक में फोटोशूट Viral

0

हरियाणा की स्टार डांसर सपना ने बिंग बॉस शो से निकलने के बाद उन्होंने अपना वजन कम किया था। देसी क्वीन सपना अब एकदम मॉर्डन हो गई हैं। इंस्टा अकाउंट पर शेयर की गई लेटेस्ट फोटो में वे ग्लैमरस में नजर आ रही हैं।

व्हाइट कलर की ड्रेस में सपना किसी मॉडल से कम नहीं लग रहीं। वे पहले से स्लिम हो गई हैं। तस्वीरों को देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये वहीं देसी सपना चौधरी हैं।

सपना इंस्टा अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। इस तस्वीर मे वे यूनीक लुक में दिख रही है। उन्होंने अपने फेस को एक्सेसरीज से कवर किया हैं।

बिग बॉस से सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ। 2018 की गूगल की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी की लिस्ट में सपना तीसरे नंबर पर रहीं। वे कई इवेंट्स में डांस परफॉर्म करते नजर आई थी।

सपना बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनने से पहली भी सेलेब्रिटी थीं। यूपी-बिहार-हरियाणा में वे बड़ी स्टार थीं। उनका एनर्जेटिक डांस स्टाइल फैंस के बीच पॉपुलर है। मगर उनकी करियर को सही मायने में ऊंचाई बिग बॉस के बाद मिली।

सलवार सूट  में दिखने वाली सपना चौधरी और सपना आज बिल्कुल लग लुक मेेें नजंर आ रही है। फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनका यह लुक पहली बार देखने को मिला था।