spot_img
Homenewsइस ड्रेस को लेकर साक्षी धोनी हुई सोशल मीडिया पर हो गई...

इस ड्रेस को लेकर साक्षी धोनी हुई सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल…

: पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की धर्मपत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। आपको बता दें साक्षी ने करीब दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह एक स्किन कलर के ब्लाउज में नज़र आई थीं। जहां उनकी इस तस्वीर को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल इस पिक्चर में उन्होंने जो ड्रेस पहनी है कुछ लोगों को वह पसंद नहीं आई है और इसी के चलते लोगों ने उस पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिये हैं।

 

साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए कुछ ऐसे कमेंट-

  1. @ajayverma2872 ने लिखा है कि धोनी सर का तो ध्यान रख लेती कुछ भी अपलोड कर देते हो…
  2. @legendjichangwook ने कहा कि ”आपको जो करना है वो करो क्योंकि ये तुम्हारी लाइफ है. जो अपलोड करना है वो करो. कुछ तो लोग कहेंगे ही. मैं ये नहीं कह रहा कि आप इसमें बहुत अच्छी लग रही हैं लेकिन आप एक अच्छी इंसान हैं.”
  3. @khanalimehar कहते हैं कि प्लीज़ साक्षी आप पर ये सब ड्रेस थोड़ी भी सही नहीं लगती. प्लीज़ आप साड़ी पहनो या कुछ और…
  4. @legendjichangwook ने कहा कि ”आपको जो करना है वो करो क्योंकि ये तुम्हारी लाइफ है, जो अपलोड करना है वो करो कुछ तो लोग कहेंगे ही मैं ये नहीं कह रहा कि आप इसमें बहुत अच्छी लग रही हैं लेकिन आप एक अच्छी इंसान हैं” आप और माही दोनों लकी हैं एक दूसरे को पाकर. कहीं नहीं लिखा है कि एक मां सेक्सी फ़ोटो अपलोड नहीं कर सकती. आप एक हॉट मॉम हैं और आप तीनों को बहुत सारा प्यार.”
  5. @hina_addicts लिखती हैं जो उनकी ड्रेस के बारे में उल्टा सीधा लिख रहे हैं अगर उनकी आंखें हैं तो जरा सही से देखें कि उनकी ड्रेस में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे कुछ भी रिवील हो।
  6. @dewangan_bablu कहते हैं कि खूबसूरती देखने वाले की आंखों में होती है इसलिए बकवास करना बंद करें।
  7. @poojapandey कहती हैं कि तुम जैसे चीप लोग ही होते हैं जो कपड़े देखते हैं, उन्होंने महिलाओं की इज्जत और सम्मान की भी बात की है।

अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्हें ऐसे ही बहुत सारे अच्छे और बुरे कमेंट मिले हैं पर सोचनें वाली बात तो यह है की जब माही को उनके कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं है तो लोगों को इतनी परेशानी क्यों हो रही है। अपनी इस पोस्ट में साक्षी ने एक पिक माही के साथ भी पोस्ट की है।

यदि आप भी पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से जुड़िये-

यह भी देखें-