spot_img
Homenewsपकड़ा गया 'लुटेरा दूल्हा', जानिए कैसे लूटता था दुल्हन का घर...

पकड़ा गया ‘लुटेरा दूल्हा’, जानिए कैसे लूटता था दुल्हन का घर…

  मुंबई में एक ‘लुटेरा दूल्हा’ पुलिस की गिरफ्त में आया है। पुलिस ने 37 वर्षीय शौर्य नाम के आदमी को अपनी गिरफ्त में लिया है जो मैंट्रिमोनियल साइट्स पर अलग-अलग नाम से प्रोफाइल बनाकर महिलाओँ को अपने जाल में फंसाता था। इसके बाद फर्जी शादी रचाकर वह पत्नी के घर में मौजूद सारा सामान और नकदी लेकर फरार हो जाता था। बता दें 32 वर्षीय एक महिला ने पिछले दिनों इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शौर्य को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि उसकी मुलाकात शौर्य से एक मैरिज वेबसाइट के जरिए शैलेश गायकवाड़ से हुई थी। मुलाकातों के कुछ समय के बाद दोनों ने सगाई कर ली और शादी की तैयारियों में जुट गए। एक दिन महिला को शैलेश का पैन कार्ड मिला जिसमें नाम शौर्य सावंत लिखा हुआ था। उसके मोबाइल की जांच करने के बाद महिला ने पाया कि शैलेश असल में कोई और ही है और उसका किसी और महिला से संबंध है। उसकी इस हरकत को भांपते हुए महिला ने पुलिस स्टेशन में इस लुटेरे के खिलाफ शिकायत कर दी।

पुलिस ने तुरंत ही शैलेश गायकवाड़ उर्फ शौर्य सावंत को पकड़  लिया, पुलिस की आगे की जांच के बाद पता चला कि शैलेश का असली नाम शौर्य ही है वह शादीशुदा है और उसका चार साल का एक बेटा भी है। हालांकि पुलिस ने लुटेरे को गिरफ्त में ले लिया है और बता दें पुलिस पूरे मामले की जांच करने में लगी है।

अगर आप भी पत्रकारिता में रुचि रखते है तोे जुड़िए हमारे मीडिया इन्स्टिट्यूट से : 

यह भी देखें :