R Madhavan के बेटे वेदांत ने 5 गोल्ड मेडल जीत बढ़ाया देश का मान, एक्टर ने शेयर की ये खास पोस्ट

0

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके स्टार किड्स भी काफी चर्चा में रहते हैं. वहीं बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके एक्टर आर माधवन के बेटे ने खुद को इंडस्ट्री से दूर रखा जिसमें वे देश का गौरव बढ़ा रहे हैं. वेदांत माधवन ने एक बार फिर तिरंगे का मान बढ़ा है और स्वीमिंग चैंपयनशिप में भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते हैं. आर माधवन के बेटे द्वारा मलेशियाई इनविटेशनल एज ग्रुप चैम्पियनशिप में एक बार फिर देश को गौरवान्वित करने के बाद बधाई संदेशों का तांता लग गया।

आर माधवन एक बार फिर एक गर्वित पिता बनए हैं जब उनके बेटे ने हाल ही में तैराकी चैंपियनशिप में पांच स्वर्ण पदक जीते हैं. रिकीट्री अभिनेता ने ट्विटर पर बेटे तस्वीरें शेयर की है और खुशखबरी को फैंस के साथ बयां किया. तस्वीरों में वेदांत को अपने पदक को दिखाते हुए देखा गया था. तस्वीर में, वेदांत को तिरंगे में लिपटा देखा गया था और वह खड़े होकर अपने मेडल के साथ पोज दे रहे हैं.

माधवन ने लिखा, ‘ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए 5 स्वर्ण (50, 100,200,400 और 1500 मी) 2 पीबी के साथ मलेशियाई आमंत्रण आयु समूह चैंपियनशिप 2023 में इस सप्ताह के अंत में कुआलालंपुर में आयोजित किया गया. वेदांत के लिए मैं बहुत खुश हूं..धन्यवाद ‘ जैसे ही माधवन ने पोस्ट शेयर की, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी. इस बड़ी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, ‘कितना अद्भुत…बधाई हो वेदांत!’ सूर्या ने भी अभिनेता को बधाई दी और लिखा, ‘यह खूबसूरत है वेदांत, सरिता, और आप और टीम को हार्दिक बधाई!’

माधवन का कहना है कि वे वेदांत के दिमाग में अभिनय नहीं डाल रहे हैं. जब बेटे की बात आती है तो आर माधवन का दावा है कि वे उनके बेटे के सबसे बड़े चीयरलीडर हैं. हालांकि, अभिनेता के सामने यह सवाल अक्सर आया है जब उनसे उनके बेटे के अभिनय या उनकी विरासत को आगे बढ़ाने की भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा गया है. माधवन ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे वेदांत के तैराकी के जुनून और उन्हें साकार करने के बारे में बात की.

माधवन ने कहा, ‘वेदांत, मैंने और सरिता ने महसूस किया कि उसे बहुत अटेंशन मिला क्योंकि वे मेरा बच्चा है. उसकी उपलब्धियां उस प्रसिद्धि के बराबर नहीं हैं जो अभी उसे मिल रही हैं. उसने कुछ प्रतियोगिताएं जीती हैं और अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है.’ तस्वीर में वेदांत ने अपनी मां सरिता को सारे गोल्ड मेडल पहनाए हैं.

इस बीच, काम के मोर्चे पर बात करें तो माधवन, जिन्हें आखिरी बार रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में देखा गया था, अगली बार अपनी अगली फीचर फिल्म में भारतीय आविष्कारक और इंजीनियर गोपालस्वामी दोरईस्वामी नायडू की भूमिका निभाने के लिए सेट पर नजर आएंगे.