अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस पर एक्शन, 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड, सीएम योगी की बढ़ाई गई सुरक्षा

0

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज की सीमाएं सील कर दी गई हैं. वहीं इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

उत्तर प्रदेश स्थित प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई. हत्या के बाद पुलिस पर सख्त एक्शन हुआ है. अतीक और अशरफ की सुरक्षा में लगे 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए प्रयागराज में इंटरनेट बंद कर दिया गया है.इस घटना के बाद ही सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

इसके साथ ही पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके अलावा सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर के उन्हें ड्यूटी पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं.

थाना प्रभारियों को तुरंत इलाके में जाने को कहा. 

इसके अलावा यूपी के सभी थाना प्रभारियों को तुरंत इलाके में जाने को कहा गया. यूपी में पुलिस वालों की छुट्टियां रद्द की गई. जो छुट्टी पर हैं उन्हें वापस बुलाया गया है. सीएम का निर्देश है कि मुख्यमंत्री का निर्देश विशेष विमान से प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी प्रयागराज जाएंगे.

उधर, प्रयागराज की घटना के बाद लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस अलर्ट हो गई है. एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने पुराने लखनऊ के हुसैनाबाद में पैदल गश्त किया. लोगों से संवाद कर भीड़ ना लगाने की दी हिदायत दी गई है. साथ ही साथ पैनिक ना होने की अपील की गई है. पुलिस कमिश्नर ने भी लिया क्षेत्र का जायजा लिया.