spot_img
Homenewsनेशनल क्रश बनीं प्रिया प्रकाश हुई बेरोजगार, काम की कर रही तलाश

नेशनल क्रश बनीं प्रिया प्रकाश हुई बेरोजगार, काम की कर रही तलाश

अपने एक विंक वीडियो से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के पास इन दिनों काम नहीं है। वे बेरोजगार हैं जिसका खुलासा खुद उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर किया है।

 

प्रिया प्रकाश ने अपने को-स्टार रोशन अब्दुल्ला के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”जब आप बेरोजगार घूम रहे होते हैं और कोई एक शख्स आपके साथ तस्वीर क्लिक कराने के लिए तैयार हो।”

अगर प्रिया प्रकाश के कैप्शन को गंभीरता से लिया जाए तो ये जानना बेहद दुखद है कि सोशल मीडिया का स्टार रही प्रिया प्रकाश के पास आज काम नहीं है। जिस दौरान वे पॉपुलैरिटी के चरम पर थीं तब उन्हें कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ऑफर किए जाने की भी चर्चा हुई थी। सुर्खियों में आने के बाद उन्हें कई एड्स और इवेंट्स में बतौर गेस्ट शामिल होने का मौका मिला। वे आईपीएल के विज्ञापन में भी नजर आई थीं। प्रिया ने कई फोटोशूट्स भी कराए। उनके आंख मारने के स्टाइल को कई बड़े सेलेब्स तक ने कॉपी किया था।

कैसे बनीं वायरल गर्ल?
प्रिया के वीडियोज के वायरल होने का सिलसिला वेलेंटाइन डे से शुरू हुआ था। उस दौरान उनकी मलयालम फिल्म के गाने का एक क्लिप वायरल हुआ था। ये क्लिप मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ से लिया गया था। इस गाने से वो रातोंरात पॉपुलर हो गई थीं। उन्होंने गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया था।

बता दें, यूट्यूब पर पोस्ट होने वाले वीडियो से होने वाली कमाई के आंकड़ों के बारे मे जानकारी देने वाली वेबसाइट सोशल ब्लेड ने प्रिया प्रकाश की कमाई का खुलासा भी किया था। वेबसाइट ने अपने खुलासे में बताया था कि प्रिया प्रकाश ने यूट्यूब पर 16.12 लाख रुपए से लेकर 1.29 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं।