spot_img
HomenewsPM मोदी ने देशवासियों को बैसाखी, पुत्ताण्डु, महा बिषुब पाना संक्रांति, और...

PM मोदी ने देशवासियों को बैसाखी, पुत्ताण्डु, महा बिषुब पाना संक्रांति, और असम की संस्कृति बोहाग बिहू के पावन अवसर पर बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को बैसाखी के पावन अवसर पर बधाई दी है।

एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने लिखा है, “सभी को बैसाखी की बधाइयां। मेरी प्रार्थना है कि यह त्योहार हमारे जीवन में हर्षोल्लास की भावना और सबके कुशलक्षेम को और बढ़ाये। सभी को सफलता और समृद्धि का वरदान मिले।”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को, विशेषकर तमिल भाइयों और बहनों को पुत्ताण्डु के पावन अवसर पर बधाई दी है,

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया है, “सभी को और विशेषकर मेरे तमिल बहनों और भाइयों को पुत्ताण्डु की बधाई। मेरी कामना है कि आगामी वर्ष सफलता और खुशियां लेकर आये। आपकी सभी मनोकामनायें पूर्ण हो। सभी प्रसन्न और स्वस्थ हों।”

प्रधानमंत्री ने देशवासियों को ओडिया नव वर्ष और महा बिषुब पाना संक्रांति की बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को ओडिया नव वर्ष और महा बिषुब पाना संक्रांति की बधाई दी है। एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने लिखा है, “ओडिया नव वर्ष और महा बिषुब पाना संक्रांति की बधाइयां। मेरी कामना है कि नया वर्ष ढेर सारी खुशियां लेकर आये। हमारे समाज में भाईचारे की भावना बढ़े और सभी पूरी तरह स्वस्थ रहें।”

प्रधानमंत्री ने देशवासियों को बोहाग बिहू के अवसर पर बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोहाग बिहू के अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि यह विशिष्ट त्योहार असम की संस्कृति का जीता-जागता प्रतीक है। श्री मोदी ने कामना करते हुये कहा कि बिहू सबके जीवन में आनन्द लाये और सभी स्वस्थ हों।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया है, “शुभ बोहाग बिहू! यह विशिष्ट त्योहार असम की संस्कृति का जीता-जागता प्रतीक है। मेरी कामना है कि बिहू सबके जीवन को सुखी करे और सभी नीरोग हों।”