घरेलू विवाद में फंसे नवजोत सिद्धू, बहन ने कहा प्रापर्टी के लिए मां को छोड़ दिया लावारिस

0

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिंह सिद्धू की अमेरिका में रहने वाली बड़ी बहन सुमन तूर ने सिद्धू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि सिद्धू ने प्रापर्टी के लिए मां को लावारिस छोड़ दिया।

पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू विवाद में घिर गए हैं। सिद्धू की अमेरिका में रहने वाली बहन डा. सुमन तूर ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि भाई सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बहनों को घर से निकाल दिया। बड़ी बहन तूर ने आरोप लगाते हुए दावा किया कि सिद्धू बहुत ही अत्याचारी हैं. सिद्धू ने मां निर्मल भगवंत के साथ नाइंसाफी की।

सिद्धू ने मीडिया को एक झूठा बयान भी दिया और कहा कि मेरे माता-पिता न्यायिक तौर पर अलग हुए। सिद्धू उस वक्त अपनी उम्र 2 साल बता रहे हैं. लेकिन वह भी सब झूठ है सुमन तूर ने कहा कि उनकी मां ने लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दम तोड़ा था। सुमन तूर ने कहा कि सिद्धू ने यह पुश्तैनी जायदाद को हथियाने के लिए किया।

तूर ने आरोप लगाते हुए दावा किया कि सिद्धू बहुत ही अत्याचारी हैं. तूर ने दावा किया कि सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद अपनी मां निर्मल महाजन उर्फ निर्मल भगवंत को 1986 में घर से निकाल दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब सिद्धू ने पुश्तैनी जायदाद को हथियाने के लिए किया। 

जो सिद्धू अपने परिवार का नहीं हुआ वो किसी और का क्या होगा

तूर ने कहा कि वह नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए अमृतसर स्थित घर पर गई थी, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। यहां तक उनका मोबाइल नंबर भी ब्लाक कर दिया। सुमन तूर ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू उनके मां और बाप के अलग होने संबंधी झूठ बोलते रहे हैं। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू की सास जसवीर कौर ने हमारा घर बर्बाद कर दिया है। मैं कभी भी अपने पैतृक घर में नहीं जा सकी।

उन्होंने कहा कि मैं चुनाव के कारण ऐसा नहीं कर रही हूं, बल्कि मुझे एक आर्टिकल के जरिए यह जानकारी मिली है कि नवजोत सिद्धू ने मेरी मां के बारे में यह बयान दिया था कि वह और उसके पिता तब अलग हो चुके थे, जब वह 2 साल के थे। उनका अपनी मां और बहनों के साथ कोई रिश्ता नहीं है। सुमन ने कहा कि जो सिद्धू अपने परिवार का नहीं हुआ वो किसी और का क्या होगा। नवजोत सिद्धू ने पैसे के पीछे मां को लावारिस कर दिया। सुमन तूर ने कहा कि भाई सिद्धू हर चीज को प्रूफ के साथ बताता है। वह चाहती हैं कि मां का प्रूफ भी जरूर दें।