दिल्ली में इंसानियत शर्मसार, महिला के साथ गैंगरेप कर चेहरे पर कालिख पोतकर सिर मुंडवा के जूते की माला पहनाकर सड़को पर घुमाया

1

दिल्ली के विवेक विहार से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वाकया सामने आया है, एक महिला का उसके घर से अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप करने की वारदात को अंजाम दिया गया। गैंगरेप  मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस सख्ती बरतनी शुरू कर दी है.अब तक 9 महिलाएं समेत  11 लोगों  गिरफ्तारी हो चुकी है।

आपको बता दे की 20 वर्षीय महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप कर उसके चेहरे पर कालिख पोतकर सिर मुंडवाकर के जूते की माला पहनाकर सड़को पर घुमाया गया. इस घिनौने काम में न केवल पुरुष बल्कि महिलाएं भी शामिल थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसका यौन उत्पीड़न किया जा रहा था, तब महिलाएं मौजूद थीं और पुरुषों को उकसा रही थीं।

शहादरा पुलिस के अनुसार बुधवार को हुई घटना के बारे में उस महिला के पति ने पुलिस को सुचना दी थी. महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि 2 नाबालिगों को पकड़ा है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 15 लोगों की पहचान की गई है. पुलिस का कहना है कि पांच टीमें लगातार छापेमारी कर रही है ताकि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके. पुलिस ने कहा कि मामले में अपहरण और सामूहिक बलात्कार सहित भारतीय दंड संहिता की बारह धाराएं जोड़ी गई हैं. और पीड़िता के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर और डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने घटना की निंदा की और कड़ी कार्रवाई की मांग की. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस जघन्य अपराध के सिलसिले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर अपराधियों के खिलाफ जल्द कारवाही की मांग की है।