नशे के तस्करों को पंजाब में भेजने की कोशिशों में जुटा पाकिस्तान, BSF ने इस नापाक हरकरत पर लगाया अंकुश

0

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, कभी आतंकियों के सहारे तो कभी ड्रग्स तस्करों के जरिए वह भारत में आराजकता का माहौल पैदा करने की पूरी कोशिश कर रहा हैं। पंजाब के गुरदासपुर में पाकिस्तान सीमा से लगे चंदू वडाला पोस्ट में आज तड़के नशा तस्करों व बीएसएफ जवानों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद हुई है।

बीएसएफ ने बयान जारी कर कहा, पाकिस्तान लगातार नशे के तस्करों को पंजाब में भेजने की कोशिशों में जुटा हुआ है। आज सुबह करीब 5.15 बजे बीएसएफ के जवान ने बाड़ के पास हलचल देखी और पाकिस्तानी तस्करों पर फायरिंग कर दी। पाकिस्तान तस्करों ने भी जवाबी कार्रवाई की और गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया और अब स्थिर है।

दरअसल बीएसएफ जवानों को गहरी धुंध के बीच वहां कुछ मूवमेंट होती देखी। इस पर बीएसएफ के जवानों ने चेतावनी दी, तो दूसरी ओर से फायरिंग शुरू हो गई। इसके बाद जवानों ने भी कई राउंड फायरिंग की।

बीएसएफ ने पाकिस्तानी तस्करों के साथ मुठभेड़ में 47 किलोग्राम हेरोइन पीले पैकेट के साथ-साथ हथियार और गोला-बारूद जब्त किए,  जिसमें एके 47 की 4 मैगजीन भी शामिल हैं। फायरिंग में एक जवान भी घायल हो गया और अब स्थिर है