सावधान! आपको भी किसी के साथ प्यार में टाइमपास करना पड़ सकता है भारी, जानिये क्यों

4

एक प्यार ऐसा भी, फेसबुक पर कर रहा था टाइमपास, प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया और कर ली शादी

नालंदा- बिहार के नालंदा शहर से दोस्ती, प्यार, शादी का अनोखा ड्रामा सामने आया है। दरअसल बिहार के मनकी गांव में रहने वाली एक लड़की गुड़िया कुमारी ने फेसबुक पर बिहार के ही मोहनी गांव के रहने वाले ज्ञानी कुमार से दोस्ती की। तीन महीने की दोस्ती के बाद युवक-युवती का ये दोस्ती वाला रिश्ते प्रेम प्रसंग में बदल गया। गुड़िया ज्ञानी से प्यार करने लगी, पर ज्ञानी सिर्फ गुड़िया के साथ टाइमपास कर रहा था। ज्ञानी कुमार प्रेमिका गुड़िया से घंटों बात करता था। एक बार प्रेमिका के जिले में प्रेमी की बहन का पेपर था। प्रेमी अपनी बहन को पेपर दिलाने प्रेमिका के जिले में लाया था और उसने प्रेमिका को भी एग्जाम सेंटर के बाहर मिलने के लिए बुला लिया।

दोनों को मिलते हुए गुड़िया के घरवालों ने देख लिया और दोनों ज्ञानी कुमार और गुड़िया को कोर्ट में ले जाकर मैरिज करवा दी, जिसके बाद ज्ञानी कुमार गुड़िया के साथ शादी को मानने से इन्कार कर रहा है। ज्ञानी कुमार ने बताया है कि गुड़िया का भाई उसे जबरदस्ती बाइक पर कोर्ट में लेकर आया और उसे मारने की धमकी दी। प्रेमी ने मीडिया को बताया कि उसके साथ गुड़िया के घरवालों ने गुड़िया की जबरदस्ती शादी करा दी, वो इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं है।

तेल चढ़ाने वाले भक्तों पर इसलिए अपनी कृपा बनाये रखते हैं शनिदेव, ये है वजह

इस प्रेमी जोड़े का ये किस्सा बिहार का है, तो आप भी सावधान हो जाइये। अगर आप भी किसी के साथ टाइमपास कर रहे हो या किसी को प्यार में बेवकूफ बना रहे हो तो संभल जाइये आपको ये भारी पड़ सकता है।