तेजप्रताप जल्द करेंगे बड़ा खुलासा, कहा- मुझे नासमझ समझने वाले चेहरों को करूंगा बेनकाब

0

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने हालिया बयान से सबको चौंका दिया है। तेज प्रताप के  इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

तेजप्रताप यादव ने अपने बयान में कुछ चेहरों से नकाब उतारने की बात कही है। हालांकि यह साफ नहीं है कि उनका इशारा किसकी तरफ है। इसके साथ ही राजद विधायक तेजप्रताप ने कहा कि वह जल्द एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं।

तेजप्रताप यादवने ट्वीट कर कहा कि ‘वक्त आ चुक है…एक बड़े खुलासे का, जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा, जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की।’ समस्तीपुर के हसनपुर के राजद विधायक तेजप्रताप यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने दूसरे ट्वी में कहा कि भगवान के नाम का सहारा लेने वाले ढोंगियों को नर्क भी नसीब नहीं होगा।

तेज प्रताप ने कहा , ‘गले मे तुलसी माला और दिल मे पाप… ईश्वर के नाम का सहारा लेने वाले इन ढोंगियों को जल्द सजा मिलेगी… जल्द खुलासा कुछ इस कदर होगा की नर्क भी नसीब ना होगा इनको।’

बता दें कि तेजप्रताप यादव अपने तीखे बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हुए थे, बिहार में खाना खाने के बाद बच्चे बीमार हो गए थे। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार शर्म करो। जहरीले शराब के बाद हुए मौत से दिल नही भरा जो अब बिहार दिवस में 200 बच्चे को जहरीला खाना खिला दिए।