चार महीने पहले ऑप्ररेशन हुआ था, आदिल और मैं बच्चे की प्लेनिंग कर रहे थे और अब…

0

घरेलु हिंसा, डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर धाराओं के तहत आदिल के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा

मुंबई- राखी-आदिल का झगड़ा अब कोर्ट तक पहुंच चुका है। पिछले दो महीनों से दोनों के बीच कहा-सुनी तक की बातें तो सामने आ ही रही थी, पर अब राखी खुलकर मीडिया और जनता के सामने आई है और अपनी आप बीती खुलकर बताई है। राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया जिसमें घरेलु हिंसा, डेढ़ करोड़ रुपयों की धोखाधड़ी, शादी के बावजूद दूसरी लड़कियों से अफेयर होने जैसे कई गंभीर आरोप शामिल हैं। आदिल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने आदिल को judicial custody में भेज दिया। कोर्ट ने राखी का मेडिकल टेस्ट भी करवाया।

‘4 महीने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे’

राखी इन सब के बीच काफी डिप्रेस देख रही है। राखी ने अपनी मां की मौत का जिम्मेदार भी आदिल को ठहराया है। राखी ने मीडिया से बताया कि आदिल की मां और आंटी ने मुझझे बात की और आदिल भी मुझझे माफी मांगकर, सब भुलकर, सब दौबारा से शुरु करने को कह रहा था। राखी ने माफ करने वाली बात पर कहा कि मैं उसे पच्चीस, पचास बार माफ कर चुकी हूं, अब औऱ बर्दाश्त नहीं होता। अब मेरा फैसला नहीं बदलेगा। राखी ने बताया कि मैंने कभी नहीं सोचा था ऐसा होगा, 4 महीने पहले मेरा ऑपरेशन हुआ था, हम बच्चा प्लान कर रह थे और सब खत्म, आदिल ने सब खत्म कर दिया।

सब Pre-Planned है- आदिल का वकील

वहीं आदिल के वकील का कहना है कि राखी झूठ बोल रही है। राखी सावंत ने भी आदिल पर कई बार हाथ उठाया है। आदिल के वकील ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब राखी को पता चला कि आदिल कोर्ट से छूट सकता है तो उन्होंने पुलिस में जाकर धारा 376, 377 ऐड करवा दी। ये सब Pre-Planned है।

Read: एक मासूम बच्चे से खुश होकर केरल के इस मंदिर में विराजे थे विध्नहर्ता गणपति बप्पा

एक्स-हसबैंड रितेश ने भी राखी को किया स्पोर्ट

इसी बीच राखी के एक्स हसबैंड रितेश ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर राखी का स्पोर्ट किया है। रितेश का कहना है कि मैं राखी के साथ खड़ा हूं, मुझे पता है राखी ऐसा कुछ नहीं कर सकती।