प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बर्लिन यात्रा के दौरान गाना सुनाने वाले बच्चे के पिता ने कॉमेडियन कुणाल कामरा को लगाई फटकार

0

दिल्ली। आपका बता दिया जाए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बर्लिन यात्रा के दौरान गाना सुनाने वाले बच्चे के पिता ने कॉमेडियन कुणाल कामरा को फटकार लगाई है। उन्होंने ट्विट के जरिए कामरा को सलाह दी है कि उनके बेटे को राजनीति से दूर रखा जाए। साथ ही उन्होंने कॉमेडियन से अपने जोक्स को सुधारने की सलाह दी है। पीएम मोदी और एक बच्चे के बीच बातचीत का वीडियो सामने आया था, जहां बच्चे ने ‘हे जन्मभूमि भारत’ गाया था।

दरअसल, बच्चे और पीएम मोदी के बीच हुए संवाद का एक वीडियो सामने आया था। अब उसी वीडियो का एडिट किया हुआ वर्जन ट्विटर पर कामरा ने शेयर किया। इस वीडियो में हे जन्मभूमिको हटाकर साल 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म पीपली लाइव के गाने ‘महंगाई डायन’ से बदल दिया गया। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी बच्चे के गाने का वीडियो ट्वीट किया था।

क्या रही पिता की प्रतिक्रिया?

गणेश पोल नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए गाना चाहता था। भले ही वह अभी बहुत छोटा है, लेकिन वह अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है मिस्टर कामरा या कचरा, आप जो भी हो।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मासूम बच्चे को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने खराब चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें।’

कैसा रहा पीएम का जर्मनी दौरा

पीएम मोदी सोमवार को बर्लिन पहुंचे थे। यहां उन्होंने चांसलर ओलाफ शूल्ज से द्वपक्षीय वार्ता की। इसके बाद वह 6वें भारतीय-जर्मनी 6वें अंतर सरकारी परामर्श में शामिल हुए। उन्होंने कार्यक्रम की सह अध्यक्षता भी की। इस दौरान भारत और जर्मनी के बीच कुल 9 समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए।