spot_img
Homenewsअक्षय कुमार की 'गोल्ड' में भारी गिरावट, 'सत्यमेव जयते' ने मारी बाज़ी

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ में भारी गिरावट, ‘सत्यमेव जयते’ ने मारी बाज़ी

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ में भारी मुकाबला चल रहा है। सोमवार को ‘सत्यमेव जयते’ ने ‘गोल्ड’ के मुकाबले बेहतर कमाई की है। ‘गोल्ड’ का काफी निराशाजनक प्रदर्शन हुआ है। स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ ने शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। पहले वीकएंड पर फिल्म ने 70 करोड़ रुपये कमाए लेकिन सोमवार को फिल्म का काफी निराशाजनक प्रदर्शन हुआ है और फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है।

सोमवार को फिल्म ने बहुत कम कमाई की है। ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने 3.85 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसी के साथ शुरुआती 6 दिनों में अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर इस फिल्म ने 74.25 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है।

आपको बता दें कि ‘गोल्ड’ ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़, चौथे दिन 12 करोड़ और पांचवे दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। पहले वीकएंड फिल्म की कमाई 70 करोड़ रुपये रही है। जबकि, सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 3.85 करोड़ रुपये कमाए है।

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी ‘गोल्ड’ के साथ ही रिलीज हुई थी। पहले वीकएंड पर जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को कम दर्शक मिले थे, लेकिन फिर भी फिल्म ने 50.50 करोड़ रुपए कमाए। सोमवार को ‘सत्यमेव जयते’ ने ‘गोल्ड’ के मुकाबले ज़्यादा कमाई की है। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन फिल्म ने 3.35 करोड़ रुपए कमाए है। फिल्म  ने पहले दिन 18.50 करोड़, दूसरे दिन 7.50 करोड़, तीसरे दिन 7.50 करोड़, चौथे दिन 7.25 करोड़ और पांचवे दिन 9.75 करोड़ रुपये कमाए है। फिल्म अब तक 53.85 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल रही है।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखतें है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट से

यह भी देखे-