spot_img
Homenewsमनोज तिवारी और कुमार विश्वास ने बनाया तोड़तंत्र पार्टी

मनोज तिवारी और कुमार विश्वास ने बनाया तोड़तंत्र पार्टी

होली समाचार। अमित शाह से डांट खाये मनोज तिवारी ने अपने सबसे खास दोस्त कुमार विश्वास के साथ मिलकर टीपी बनाई है। देर रात एक संवाददाता सम्मेलन में कुमार और तिवारी ने पत्रकारों को बताया कि हमने तोड़तंत्र बनाने का फैसला बहुत सोच समझ कर किया है। कुमार से जब यह सवाल किया गया कि आपने अपनी पार्टी का नाम तोड़तंत्र क्यों रखा तो कुमार ने कहा कि चूंकि हम सभी पार्टियों के नेताओं को तोड़-तोड़ कर अपनी पार्टी में शामिल करेंगे। इसलिए हमने पार्टी का नाम तोड़तंत्र पार्टी रखा गया है। 

कुमार ने बताया कि हम उन्हीं को पार्टी का टिकट देंगे जो सबसे विरोधी दलों से ज्यादा नेता तोड़कर लाएंगे। श्री तिवारी इस दौरान भावुक हो गए, आंख में आंसू लिए उन्होंने कहा कि अमित शाह के सामने हमने पहिले गाना गाया, फिर नाचे लेकिन वे चाहते थे कि मैं लिपस्टिक लगाकर साड़ी में भरतनाट्यम करूँ। यह मुझे अच्छा नहीं लगा, इसलिए कुमार भाई के साथ मिलकर हमने तोड़तंत्र पार्टी का गठन किया है। 

इस अवसर पर कुमार विश्वास ने मनोज तिवारी को संभालते हुए कहा कि “जिय हो बिहार के लाला”। उधर आम आदमी पार्टी के कई नेता तोड़तंत्र पार्टी में चले गए हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने घोषणा की है कि कुमार विश्वास के साथ उनके संबंध दोस्ताना हैं इसलिए वे भी तोड़तंत्र पार्टी को आगे बढ़ाएंगे। मनीष का पार्टी छोड़ना आप आदमी पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। बुरा ना मानो होली है…