Bigg Boss 12: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के प्यार में पड़ गए बिहारी बाबू दीपक

727

नई दिल्ली- अनूप जलोटा के जाने के बाद जहां एक तरह जसलीन समेत घर के कई सदस्य दुखी दिखे, वहीं कई कंटेस्टेंट इस बात से काफी खुश नजर आए। नए हफ्ते के साथ घर में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। पिछले एपिसोड में ‘बिग बॉस’ के सदस्य दो हिस्सों में बंटते नजर आए। घरवालों के बीच नए हंगामे के साथ कई प्यार की बाते भी सुनने को मिल रही है। कल सुबह जब सुरभी सोमी का नाम लेकर दीपक को चिड़ाने लगी तो बिहारी बाबू शर्माते दिखें, फिर सुरभी के पूछने पर दीपक ने कुबूल कर लिया कि सोमी उनकी क्रश है। इस दौरान सोमी इन बातों को अनसुना कर अपने काम में लगी रहती हैं।

पिछले हफ्ते कैप्टेंसी टास्क के दौरान दीपक और उर्वशी की लड़ाई हो गई थी। बता दें कि दीपक और उर्वशी इस शो में एक जोड़ी के रुप में आए थे, पर लड़ाई के बाद दोनों अलग हो गए। आज के एपिसोड में आप दीपिका और सृष्टि को दीपक और उर्वशी को झगड़ा खत्म करने के लिए समझाती हुए देखेंगे।

दूसरी ओर सुरभी सोमी को लेकर दीपक की टांग खिंचती हुई नजर आती है। सुरभी दीपक को सबके सामने सोमी से अपनी फीलिंग्स शेयर करने के लिए कहती हैं। सुरभी सोमी को बुलाकर दीपक से बात भी कराती हैं, पर सोमी कहती हैं कि वे और दीपक बस अच्छे दोस्त हैं और दीपक को राय देती है कि फिलहाल उन्हें गेम पर फोकस करना चाहिए।