जानिए कैसेे अंतिम संस्कार से पहले हुआ जिंदा ये आदमी ….

0

: देश में होने वाली अजब घटना व कहानियों के बारे में आपने जरूर सुना होगा और फिल्मों में आपने देखा होगा कि मरे हुए लोग जिंदा हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको मरे हुए शख्स को जिंदा होने की एक सच्ची घटना के बारे में बताएंगे। हाल ही में चेन्नई धारवाड़ के मनागुंडी गांव में एक ऐसी ही घटना हुई थी।

जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा। और आपके होश उड़ सकते हैं। 17 वर्षीय कुमार मारेवाड को एक आवारा कुत्ते ने काट लिया था। इसके बाद उसे तेज बुखार हुआ। डॉक्टरों के मुताबिक उसके शरीर में संक्रमण फैल चुका था उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालात बिगड़ने पर उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था।

डॉक्टरों का कहना था कि कुमार की हालात नाजुक है और अगर उसका लाइफ सपोर्ट सिस्टम हटाया जाता है तो उसके बचने की उम्मीद नहीं है। परिजनों द्वारा घर ले जानें के बाद उसने डिलना-डुलना बंद कर दिया और उसे मृत समझ लिया था युवक के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था।

इसी दौरान वह अचानक जिंदा हो उठा। उसने अचानक ही अपनी आंखें खोल लीं और हाथ-पांव हिलाने लगा। साथ ही तेजी से सांस लेने लगा। ये देखकर उसके अंतिम संस्कार में मौजूद सभी लोग डरकर इधर उधर भागने लगे थे। यह एक एसी कहीनी हो गई कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय बाल न बांका कर सके सब जग बैरी होए।