मलाइका के फैशन के सामने कपड़ों से लेकर मेकअप तक सोनम की उम्मीदों पर फिरा पानी….

0

:  फैशन को आज के दौर में हर समाज में व छोटे से लेकर बड़े तक शहर से लेकर गांव तक देखा जा सकता है। आज हम आपको बताएंगे कि मलाइका अरोड़ा और सोनम कपूर दोनों ऐसे नाम हैं जो आए दिन अपने जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

दोनों के फैशन स्टाइल को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। पिछले काफी समय से मेक्सी ड्रेस काफी चर्चा में हैं। हाल ही में ये दोनों एक्ट्रेस अलग-अलग जगह फ्लोरल मेक्सी ड्रेस में स्पॉट हुईं हमेशा लोगों के बीच चर्चा में रहने वाली सोनम हाल ही में अपनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा कि स्क्रीनिंग में ब्लू फ्लोरल मेक्सी ड्रेस में नजर आईं थी।

जिसमें वह इस बार लोगों को अपने स्टाइल से इम्प्रेस करने में चूक गईं। वहीं मलाइका अरोड़ा भी एक बर्थडे पार्टी में जाते हुए मेक्सी ड्रेस में स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने भी फ्लोरल रफल मेक्सी ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें वह हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही थीं। इस ड्रेस को उन्होंने फ्लोरल प्रिंट जैकेट के साथ पेयर अप किया हुआ था।

जिसने उनके लुक पर चार चांद लगाने का काम किया। इसके अलावा उन्होंने अपने इस लुक को ऑरेंज पंप हील्स के साथ कंप्लीट किया। वहीं सोनम की यह ड्रेस फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी वाली इस ड्रेस की फिटिंग बिल्कुल अच्छी नहीं थी। जिस वजह से लोगों को उनका यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। और इसी के साथ सोनम का मेकअप भी मलाइका के मेकअप के सामने काफी फीका नजर आया था।