लोकसभा चुनाव लड़ने पर माधुरी दीक्षित ने ये जवाब

1

 बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपनी एक्टिंग और डांसिंग से एक अलग ही पहचान बना ली है। कुछ दिन पहले ही खबर आ रही थी कि एक्ट्रस माधुरी दीक्षित जल्द ही लोकसभा चुनाव लड़ती हुई ऩजर आएगी। खबरें आई थीं कि वो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कि तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।  लेकिन जब माधुरी से इस विषय में पुछा गया तो उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी हुई नहीं हैं। उन्होंने इस बात को केवल अफवाह मात्र बताया।

माधुरी ने इंटरव्यू देते हुए इस बात का खुलासा किया कि वो किसी भी राजनीतिक दल का हिस्सा नहीं हैं। और मैं इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है।” उन्होंने अपनी बात को रखते हुए कहा, “मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में इस तरह कि बेबुनियाद अफवाह फैलाई जा रही है जिसका कोई अस्तित्व नहीं हैं।

बता दें, कि माधुरी दीक्षित जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म कलंक में अहम भुमिका निभाते हुए ऩजर आएगी। जिसमें वो बहार बेगम कि भुमिका निभा रहीं हैं। कुछ दिन पहले ही ‘कलंक’ का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज हुआ जिसमें माधुरी के गेटअप को काफी पसंद किया गया। इस गाने में माधुरी के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खुबसूरत ऩजर आ रही हैं। फिल्म कंलक अगले महीने के 17 तारीख को रिलीज होगी।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-