Kareena Kapoor Khan ने पेटिंग करते सैफ अली खान की शेयर की फोटो, वहां तिरंगा देख भड़क गए लोग

1

Kareena Kapoor Khan मे हाल ही में सैफ अली खान और तैमूल अली खान की तस्वीरें शेयर की जिसमें वे बालकनी की दीवार पर पेटिंग बनाते हुए दिख रहे हैं। करीना कपूर खान ने उन दोनों की पेंटिंग में बनाए फूलों को क्वॉरेंटीन गिफ्ट कहा है।

लेकिन अब करीना कपूर खान की शेयर की इन तस्वीरों में लोगों ने कुछ ऐसा देख लिया कि एक्ट्रेस पर भड़क गए। सैफ अली खान की जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह दीवार पर पेंटिंग करते दिख रहे हैं और वहां बालकनी में खूब सारे गमले हैं। उन गमलों में से एक में तिरंगा भी लगा हुआ है।

बस यह देखते ही लोग सवाल करने लगे कि राष्ट्रीय ध्वज यहां क्या कर रहा हैं। फैन्स को इस तरह वहां तिरंग देखकर अच्छा नहीं लगा और ट्रोलिंग शुरू कर दी। उन्होंने यह भी सलाह दे डाली कि तिरंगे को अच्छे से रखना चाहिए बल्कि कही भी लगा नहीं देना चाहिए।

When Saif told me he got me flowers, I had a different idea in mind. 🤭 Quarantine gifts be like… ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Apr 18, 2020 at 5:54am PDT

तैमूर अली खान की पेंटिंग करती हुई तस्वीर को लोगों ने बहुत पसंद किया। नन्हे तैमूर को देखकर लोगों ने कहा कि उनका दिल खुश हो गया।

If there is a wall that’s blocking your creativity… Try painting on it 🎨 #QuaranTimDiaries #InhousePicasso

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Apr 18, 2020 at 6:27am PDT

करीना कपूर क्वॉरेंटीन में अपनी गर्ल्स गैंग को खूब मिस कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह खुद करिश्मा, मलाइका अरोरा और अमृता अरोरा के साथ थी। इस पुरानी तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कहा था कि इतने दिन दूर नहीं रह सकती।