एक्टिंग के बाद अब निर्देशन भी करेंगी ये एक्ट्रेस…

1

बॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। जिनकी लगभग सभी फिल्म हिट रही है, ऐश्वर्या अब एक्टिंग के अलावा निर्देशन भी करना चाहती है।

इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या से डायरेक्शन के बारे मे पूछा गाया

एश्वर्या ने कहा मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं, हालांकि मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई है। अब, मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए।

मेरे सहयोगियों ने हमेशा मुझे चिढ़ाया और कहा, आप एक निर्माता या निर्देशक की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं। अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती।

इसके अलावा ऐश्वर्या ने बताया, “प्रोडेक्शन को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं, मुझे कई लोगों से प्रतिक्रिया मिल रही हैं, इसलिए ये उत्साहजनक है। हालांकि, मैंने इस विचार पर भी गंभीरता से ध्यान नहीं दिया है।

मैं कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं और मैंने हमेशा एक बेहद प्रतिबद्ध एक्ट्रेस के रूप में काम किया हैं। मैं शुरुआत से एक टीम प्लेयर रही हूं और मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि मेरे सहयोगी, निर्देशक, निर्माता और बाकी सभी साथ काम करें।

आपको बता दें ऐश्वर्या ने कहा है कि जब वह फिल्म निर्देशन करेगी तो उसे पूरे दिल लगाकर काम करेगी निर्देशन उनका पूरा समय देगी आधे आधूरे काम नही छोडेगी।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-