पापा को टिकट ना मिलने पर भड़की सोनाक्षी कहा पहले ही छोड़ देनी चाहिए थी बीजेपी

0

: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा दिन अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच सोनाक्षी का ऐसा बयान समाने आया है। जो कि लगातार वायरल हो रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर काफी खुश हैं। उनके अनुसार अब उनके पिता बिना किसी दबाव के बेहतर तरीके से काम कर पाएंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को छोड़ इस बार कांग्रेस से हांथ मिला लिया है। इस बारे में जब उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि आप भी चौंक गए।

सोनाक्षी ने कहा – अगर आप किसी जगह खुश नहीं है तो उस जगह को छोड़ देना ही बेहतर है। मैं उम्मीद करती हूं वो कांग्रेस ज्वाइन करके जनता के लिए ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और किसी के दबाव में भी नहीं रहेंगे।

बता दें शत्रुघ्न सिन्हा दो बार से बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद रहे हैं। लेकिन उनके बागी तेवर के चलते इस बार इस सीट से लड़ने का मौका नहीं दिया गया।अब वो कांग्रेस की तरफ से पटना साहिब से चुनाव लड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा दो बार से बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद रहे हैं। लेकिन उनके बागी तेवर के चलते इस बार इस सीट से लड़ने का मौका नहीं दिया गया। अब वो कांग्रेस की तरफ से पटना साहिब से चुनाव लड़ सकते हैं।

 यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-