Home news बिहार में एमएलसी उम्मीदवार रईस खान के काफिले पर एके-47 से अंधाधुंध...

बिहार में एमएलसी उम्मीदवार रईस खान के काफिले पर एके-47 से अंधाधुंध फायरिंग

2

सिवान में निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रइस खान के काफिले पर हमले की खबर सामने आई है। रईस खान का कहना है कि एके-47 से हमला किया गया। गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सुबह से सड़क जाम कर दिया है। बिहार में सोमवार को स्थानीय प्राधिकार के विधान परिषद की 24 सीटों पर चुनाव के लिए मतदान हुआ। इसके बाद देर रात सिवान के एमएलसी के निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान पर एके 47 से अंधाघुंध फायरिंग की गई।

इस जानलेवा हमले में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई तो चार अन्य घायल हो गए। इनमें दो रइस खान के समर्थक शामिल हैं। हमले में रइस खान बाल-बाल बच गए। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह सिवान के सिसवन के महाराणा चौक को जाम कर दिया है।

बीती रात सिवान जिले में निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी रइस खान के काफिले पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक हुसैनगंज थाना क्षेत्र के महुअल गांव में सोमवार की देर रात अज्ञात बदमाशों की फायरिंग में गोली लगने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि, एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सिसवन गांव निवासी विनोद कुमार यादव के रूप में हुई है। घटना में तैयब अली उर्फ बबलू खान और फूलन के घायल होने की सूचना है। इसमें बबलू की स्थिति नाजुक बनी हुई है। अन्य घायलों को निजी अस्पातालों में भर्ती होने की बात कही जा रही है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, एसडीपीओ, नगर थाना इंस्पेक्टर, सराय ओपी प्रभारी सहित कई थानों की पुलिस जांच को सदर अस्पताल पहुंची और पूछताछ में जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा सूफिया नर्सिंग होम पहुंचे और घायलों से मिल कर घटना की जानकारी लेने का प्रयास किया। एसपी ने बताया कि मामले की तहकीकात कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बीच घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह सिसवन के महाराणा चौक को जाम कर दिया है।