spot_img
Homenewsइंडियाज गॉट टैलेंट : जानिए क्यो सबके सामने चीख पड़ीं मलाइका अरोड़ा…

इंडियाज गॉट टैलेंट : जानिए क्यो सबके सामने चीख पड़ीं मलाइका अरोड़ा…

भारत का सबसे बड़ा टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ 20 अक्टूबर से शुरू हो गया है। इस साल भी हर बार की तरह एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर ही जज हैं। अब करण जौहर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

वीडियो में एक कंटेस्टेंट आता है और आते ही करण के पैर छुने लगता है जिसके बाद करण कहते हैं, आपने सिर्फ मेरे पैर क्यों छुए तो कंटेस्टेंट कहता है क्योंकि मैं आपको अपना गुरू मानता हूं।

उसके बाद कंटेस्टेंट गाना गाने लगता है, लेकिन उसके गाने को सुनकर ही पहले तो जोर से हंसते हैं और फिर मलाइका लिरिक्स लुनकर शर्मा जाती हैं। किरण खेर भी इस दौरान अपनी हंसी नहीं रोक पातीं। मलाइका ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया है।

जिसमें एक जादूगर उनके सिर पर सॉफ्ट ड्रिंक से भरा डिस्पोजिबल कप पलटने को कहते हैं। डरी-सहमी मलाइका ऐसा करती हैं, लेकिन जैसे ही वह कप अपने सिर पर पलटती हैं, उसके अंदर रखी सॉफ्ट ड्रिंक गायब हो जाती है। ऐसा होने पर मलाइका चौंक जाती हैं और जादूगर को गले लगा लेती हैं।

मलाइका इस जादू से इतनी ज्यादा इंप्रेस होती हैं कि वह कंटेस्टेंट को गले लगा लेती हैं। पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज जाता है। इस शो में मलाइका अरोड़ा के अलावा दो और जज होंगे। करण जौहर और किरण खेर भी इस शो को जज करेंगी। यह शो एक इंटरनेशन्ल कॉन्सेप्ट पर आधारित है। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो हर बार खूब टीआरपी बटोरता है।

यदि आप पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है,तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-